ट्रैक्टर की टक्कर से बुजुर्ग महिला की मौत।

0

City24news/होडल हरिओम
होडल। हसनपुर दीघोट रोड़ पर लीखी गांव में ट्रैक्टर की टक्कर से एक महिला की मौत हो गई। महिला सड़क किनारे अपने पशुओं को बांधने गई थी। ग्रामीणों ने ट्रैक्टर चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने मृतक महिला के लड़के की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया और महिला के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव उनके परिजनों को सौंप दिया।

लीखी निवासी हेमराज ने हसनपुर थाना पुलिस को शिकायत देते हुए कहा कि उसकी बुजुर्ग मां किरपा सड़क किनारे गढे हुए खूंटे पर भैंस बांधने गई थी कि तेज गति से आ रहे एक ट्रैक्टर ने सीधी टक्कर मार दी जिससे वह बुरी तरह घायल हो गई। आवाज़ सुनकर पड़ोसी भाग कर पहुंचे और देखा कि मेरी माता सड़क किनारे घायल अवस्था में पड़ी हुई थी उन्होंने ट्रैक्टर चालक को पकड़ लिया जिसे बाद में पुलिस के हवाले कर दिया गया। उन्होंने बताया कि जब वह अपनी मां को लेकर इलाज के लिए हसनपुर सरकारी अस्पताल में ले गए दो चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हेमराज की शिकायत पर हसनपुर थाना पुलिस ने मृतक केशव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए पलवल सरकारी अस्पताल में भेज दिया।

पोस्टमार्टम होने के बाद हसनपुर थाना पुलिस ने मृतक के शव को परिजनों को सौंप दिया। हेमराज की शिकायत पर हसनपुर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *