अलावलपुर पुलिस चौकी की शराब तस्करी पर बड़ी कार्यवाही

0

City24news/ज्योति खंडेलवाल
पलवल | पुलिस प्रवक्ता कार्यालय से प्राप्त जानकारी अनुसार श्री चंद्र मोहन, पुलिस अधीक्षक पलवल के कुशल निर्देशन में जिला पुलिस द्वारा एक विशेष अभियान शराब तस्करी पर प्रहार करते हुए अवैध शराब तस्करों की धरपकड़ के संबंध में चलाया हुआ है। इसी मुहिम के अंतर्गत थाना चांदहट अंतर्गत चौकी अलावलपुर प्रभारी उप निरीक्षक सुरेश कुमार व उनकी टीम ने करीब एक लाख रुपए की कीमत की 27 पेटी अवैध शराब बरामद करने में सफलता हासिल की है।

थाना चांदहट अंतर्गत चौकी अलावलपुर प्रभारी उप निरीक्षक सुरेश कुमार के अनुसार दिनांक 14 जुलाई को विश्वसनीय सूत्रों से सूचना प्राप्त हुई कि गांव अलावलपुर पट्रोल पैम्प के पास जो शराब का ठेका है के सामने से एक ब्रेजा गाडी बा रंग सफेद नम्बर HR 30 X 4066 में अवैध शराब भरकर निकलने वाली है सूचना पर टीम ने तुरंत मौका पर दबीश दी लेकिन चालक आरोपी फरार हो गया। टीम ने नियम अनुसार ब्रेजा गाडी की तलाशी कर शराब तस्करी पर कड़ी कार्रवाई करते हुए ब्रेजा गाडी से करीब एक लाख रुपए की कीमत की विभिन्न प्रकार की बीयर एवं अंग्रेजी की कुल 27 पेटी अवैध शराब की बड़ी खेप बरामद की। बरामद शराब के अवैध होने बारे आबकारी निरीक्षक राजेश कुमार ने भी पुष्टि की है।

इस संबंध में आरोपी के विरुद्ध आबकारी अधिनियम के तहत अभियोग पंजीबद्ध कर कार्यवाही अमल में लाई जा रही है। मामले में फरार आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगा जिसके संभावित ठिकानों पर लगातार दबीश दी जा रही है। शराब तस्करी नेटवर्क से जुड़े किसी को बख्शा नहीं जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *