द राइज’ के बाद ‘पुष्पा 2’ ही नहीं, ‘पुष्पा 3’ भी आएगी, एक्शन होगा चार गुना ज्यादा

0

City24news@भावना कौशिश

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की ‘पुष्पा: द राइज’ की जबरदस्त सफलता ने तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री का मानक बहुत ऊंचा कर दिया है। एक्टर ने फिल्म में पुष्पराज उर्फ पुष्पा बनकर अपनी शानदार परफॉर्मेंस के लिए विश्व स्तर पर पहचान तारीफ हासिल की। अब सभी की निगाहें ‘पुष्पा 2: द रूल’ पर हैं और ‘पुष्पा 3’ को लेकर चर्चा जोरों पर हैं। हाल ही में, अल्लू अर्जुन ने फ्रेंचाइजी के बारे में ढेर सारी बातें कीं और कई खुलासे भी किए।

सुकुमार के डायरेक्शन में बनी Pushpa The Rise अल्लू अर्जुन के लिए पहली पैन इंडिया फिल्म थी। फिल्म में, एक्टर ने पुष्पराज उर्फ पुष्पा का किरदार निभाया, जो एक लाल चंदन का तस्कर होता है। फिल्म पुष्पा के एक मजदूर से लेकर तस्करी सिंडिकेट में एक पद हासिल करने तक की कहानी बताती है। अल्लू अर्जुन ने भारत के राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीता। अब सबकी निगाहें ‘पुष्पा: द रूल’ पर हैं।

‘पुष्पा’ का दूसरा ही नहीं, तीसरा पार्ट भी आएगा

हर गुजरते दिन के साथ, सीक्वल के लिए फैंस के बीच कई सारी बातें हो रही हैं। इस बीच, ‘पुष्पा 3’ की अटकलों ने उनकी एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है। हालांकि, दावों को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई थी। लेकिन अब अल्लू अर्जुन ने खुद Pushpa 3 की पुष्टि कर दी है। ‘वैरायटी’ की एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया है, ‘आप पार्ट 3 की उम्मीद कर सकते हैं, हम इसे एक फ्रेंचाइजी बनाना चाहते हैं और हमारे पास लाइनअप के लिए बेहतरीन आइडिया हैं।’

‘पुष्पा 3’ में ऊंचा होगा एक लेवल

‘पुष्पा 2’ पर बात करते हुए, अल्लू अर्जुन ने कहा, ‘पुष्पा 2 में पुष्पा की बहुत अलग इमेज होगी जो आपने ‘पुष्पा 1′ में देखी है, क्योंकि यह उस स्पेक्ट्रम का छोटा पार्ट है जिसे आपने देखा है।’ उन्होंने यह भी कहा कि पुष्पा 3 में हर चीज का स्तर काफी ऊंचा होगा। उन्होंने आगे कहा कि पुलिस अधिकारी भंवर सिंह शेखावत पुष्पा के लिए कांटा बनकर उभरा। दोनों के बीच बहुत बड़ी लड़ाई हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *