दिहाना में आफताब को बड़ी सफलता, मौजूदा सरपंच सहित कई पूर्व सरपंच कॉंग्रेस में शामिल 

0

नूंह में कॉंग्रेस मजबूत, आफताब की पांच सालों की मेहनत को सराह रहे लोग 
City24news/अनिल मोहनिया
नूंह 
| गुरुवार को नूंह विधानसभा में कांग्रेस पार्टी को बड़ी सफलता मिली जब गांव के मौजूदा सरपंच सहित तीन पूर्व सरपंच सहित सैंकड़ों लोगों ने बीजेपी सहित अन्य दलों को छोडकर कॉंग्रेस में आस्था व्यक्त की। काँग्रेस विधायक दल के उप नेता व नूंह विधायक चौधरी आफताब अहमद का गांव के लोगों ने जोरदार स्वागत करते हुए उनकी व कॉंग्रेस की विचारधारा में अपना भरोसा जताया।

इस दौरान लगभग 5 किलोमीटर पैदल जुलूस में युवाओं ने कॉंग्रेस नेता आफताब अहमद का जोरदार स्वागत किया। महिलाओं, बुजुर्गों में भी गर्मी में ग़ज़ब का उत्साह दिखाई दिया। 

विधायक आफताब अहमद ने लोगों को भरोसा दिलाया कि कॉंग्रेस सरकार बनने पर नूंह जिले के विकास में कोई कमी नहीं रहने दी जायगी। यहां के युवाओं के लिए विश्वविद्यालय और पढ़ाई पूरी कर चुके युवाओं को रोजगार दिया जायगा। उन्होंने किसानों के कल्याण के लिए मेवात कैनाल, जिले की सिंचाई को पूरा गुणवत्ता पूर्ण पानी दिलाने का आश्वासन दिया। 

इन लोगों ने बीजेपी, इनेलो आदि दलों को छोडकर कॉंग्रेस में जताई आस्था:

शमीम सरपंच, आलम ठेकेदार, हाजी जान मोहम्मद पूर्व सरपंच, नियाजू पूर्व सरपंच, हाजी यामीन पूर्व सरपंच, जमशेद ठेकेदार, अल्ताफ, शहादत, हाजी जावेद, हाजी आमीन दादा, यूसुफ, सद्दाम, हक्कू, असलम आदि के परिजनों ने कॉंग्रेस पार्टी जॉइन की।

इस दौरान अजमत पूर्व सरपंच, फराहीम, जानू पटवारी, ईमरान पटवारी, शैरखान, जाकिर मुख्य रूप से कार्यक्रम में शामिल रहे 

कॉंग्रेस में शामिल हुए लोगों ने कहा कि बीजेपी के दस साल नूंह जिले के लिए निराशाजनक रहे हैं। बीजेपी सरकार व स्थानीय बीजेपी नेताओं ने बुरे समय में लोगों की कोई सुध नहीं ली जिस कारण लोग उनके असली चेहरे को समझ गए हैं और कॉंग्रेस विधायक आफताब अहमद व कॉंग्रेस की नीति, नियत और नेतृत्व में यकीन जता रहे हैं। 

लोगों ने कहा कि मौजूदा विधायक अपने कार्यकाल में हर मुद्दे पर इलाके और स्थानीय लोगों व समाज के साथ खड़े नजर आए हैं जबकि बीजेपी व अन्य दलों के नेता उस दौरान गायब रहे थे।

विधायक आफताब अहमद ने कहा कि दिहाना गांव के लोगों ने जिस तरह से आज स्वागत, समर्थन और सम्मान दिया है उसके लिए वो शुक्रगुजार है और यहां के लोगों को विकास के प्रति आश्वासित करते हैं, इनके मान सम्मान में कोई कमी नहीं रहने देंगे, कॉंग्रेस परिवार लगातार बढ़ता जा रहा है हम सभी को साथ लेकर चलेंगे।

विधायक आफताब अहमद ने कहा कि बीजेपी ने दस सालों में इलाके में कोई विकास के कार्य नहीं किए ब्लकि कॉंग्रेस की परियोजनाओं को लटकाते रहे। उन्होंने बीजेपी के उम्मीदवार नेताओं के बीते पांच सालों में स्वार्थ से भरे कार्यकाल पर सवाल उठाते हुए कहा कि निजी फायदे लेने के लिए इलाके के साथ विश्वासघात हुआ है। जनता के बीच बीजेपी उम्मीदवार जाने की हिम्मत तक नहीं जुटा पा रहे हैं क्योंकि नूंह जिले के लोग उनसे उनके कार्यकाल का हिसाब मांग रहे हैं लेकिन बीजेपी नेताओं के पास कोई जवाब नहीं है।

विधायक आफताब अहमद ने कहा कि वो हर विपत्ति चाहे कोरोना काल हो, नूंह हिंसा हो, जिले के साथ अन्याय के खिलाफ सड़क से लेकर विधानसभा में संघर्ष हो लोगों के हकों के लिए संघर्ष करते रहे हैं उन्होंने कहा कि आगे भी वो इलाके के हितों को सर्वोपरि मानते हुए ही कार्य करेंगे।

पीसीसी सदस्य महताब अहमद ने कहा कि प्रदेश में कॉंग्रेस 75 से अधिक सीट जीतकर प्रचंड बहुमत की सरकार बना रही है और नूंह जिले की पांच सीटों पर भी कॉंग्रेस क्लीन स्वीप करने जा रही है। उन्होंने कहा कि मेवात की जनता ने हमेशा झूठ को हराने का काम किया है फिर चाहे अंग्रेज़ हों या ये मौजूदा बीजेपी सरकार।

इस दौरान कार्यक्रम में हजारों लोग मौजूद रहे जिसमें मुख्य रूप से कॉंग्रेस से जुड़े सभी लोग मौजूद रहे।

____________________________________

जिलाधीश धीरेंद्र खड़गटा ने लाइसेंसधारकों को हथियार जमा करवाने के दिए निर्देश।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *