आफताब को पल्ला, पलड़ी, सुडाका, रिठोड़ा, बड़का आदि में जनसमर्थन 

0

पूर्व सांसद राजबब्बर ने मांगे वोट, कहा आफताब को रिकॉर्ड तोड वोटों से जिताएं 
City24news/अनिल मोहनिया
नूंह | नूंह से कांग्रेस प्रत्याशी चौधरी आफताब अहमद को मंगलवार को फिर जन समर्थन कार्यक्रमों का सिलसिला जारी रहा। विधानसभा के पल्ला, पलड़ी, सुडाका, रिठोड़ा, बड़का आदि में जोरदार जनसमर्थन मिला।

कांग्रेस स्टार प्रचारक पूर्व सांसद और गुडगांव से सांसद उम्मीद्वार रहे राजनेता राज बब्बर ने सुड़ाका गांव में कांग्रेस प्रत्याशी आफताब अहमद के समर्थन में वोट की अपील करते हुए कहा कि ताकि कांग्रेस की हुड्डा सरकार में वो नूंह का संपूर्ण विकास करा सकें। उन्होंने कहा कि मेवात के लोगों ने उन्हें आफताब अहमद के कहने से वोट दी थी उसका वो शुक्रिया अदा करते हैं और अपील करते हैं कि इलाके की बेहतरी के लिए आफताब अहमद को जिताने का काम करें। उन्होंने कहा कि लोकसभा में अगर कोई कमी रह भी गई थी तो उसकी भरपाई आफताब अहमद को रिकार्ड तोड वोट देकर पूरी करें। 

वहीं कांग्रेस प्रत्याशी आफताब अहमद ने कहा कि जो जनसमर्थन उन्हें मिल रहा है वो ऐतिहासिक है, नूंह की जनता का जितना आभार व्यक्त किया जाए वो कम है। उन्होंने लोगों को बीजेपी और इनेलो के किसी भी शाजिश से सजग रहने के लिए कहा है। 

पीसीसी सदस्य महताब अहमद ने कहा कि सभी को ग्राम स्तर की पार्टीबाजी से ऊपर उठकर इलाके के हित के लिए कांग्रेस को वोट देना है। इनेलो को दिया गया एक वोट भी बीजेपी के खाते में जायगा क्योंकि इनेलो बीजेपी साजिश के तहत मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं। 

वहीं पल्ला गांव में कांग्रेस प्रत्याशी आफताब अहमद को जबरदस्त समर्थन मिला जहां जुबैर एक्स सरपंच, हाजी वहीदा, हाजी कासम, हाजी भूरा, सफेदा, कमल खाँ, जुम्मे खाँ, हनीफ,सलीम, यूसुफ, मुबारिक, मुब्बा, हाजी यूनुस, इलयाश, सुब्बा, महबूब, सरफराज, हारून,धर्मबीर, हाजी मुस्ताक,तारीफ सहित सैंकड़ों लोगों ने समर्थन दिया।

उधर संगेल गांव में भी कांग्रेस प्रत्याशी आफताब अहमद को महताब अहमद की मौजूदगी में विजय शर्मा पुत्र श्री रतन पंडित, मनोज शर्मा पुत्र राजबीर सिंह, चेतन शर्मा, उमेश कुमार, दीपक, जवाहर, मंगल, ज्ञान सिंह, दिनेश कुमार, छत्तर सहित दर्जनों ने समर्थन दिया। 

वहीं बाई गांव में डोर टू डोर अभियान के अंतर्गत 

शारिक अहमद की अगुवाई में दर्जनों युवा कांग्रेसी हो गए। कई विभिन्न दलों को अलविदा कहकर ये कांग्रेसी हो गए। 

वहीं शाहपुर नंगली में पीसीसी सदस्य महताब अहमद की मौजूदगी में जान मौहम्मद, जाहुल खान, हसन मोहम्मद, मुस्तकीम, इरशाद, साजिद, उमरदीन, नसरू, बसीर, नसीर, इरफान, मुस्तुफा, वसीम, साबिर, शाहरुख आदि ने कांग्रेस को समर्थन दिया।

समाचार लिखे जाने तक कांग्रेस प्रत्याशी के चार कार्यक्रम रिठोडा में जारी थे, इसके बाद बड़का बड़वा में भी कार्यक्रम आयोजित होने हैं। इस दौरान सैंकड़ों लोग बीजेपी इनेलो छोड़ कांग्रेस के साथ हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *