10 सितंबर को आफताब अहमद का नामंकन, समर्थकों  को दिया न्यौता 

0

जल भराव के समाधान के लिए अपना चुनाव प्रचार रोक आफताब पहुंचे डीसी से बैठक करने
City24news/अनिल मोहनिया
नूंह | नूंह से वर्तमान विधायक व एक बार फिर कांग्रेस के प्रत्याशी घोषित चौधरी आफताब अहमद मंगलवार दस सितंबर को सुबह 10 बजे अपना नामांकन दाखिल करने जा रहे हैं जिससे पूर्व उन्होंने अपने समर्थकों को निमंत्रित किया है।

बता दें कि नूंह से कांग्रेस के दिग्गज नेता व मौजूदा विधानसभा में कांग्रेस दल उप नेता चौधरी आफताब अहमद को एक बार फिर कांग्रेस ने नूंह से प्रत्याशी घोषित किया है। जानकारी के अनुसार आफताब अहमद मंगलवार को अपना नामांकन करेंगे।

विधायक आफताब अहमद ने अपने समर्थकों को निमंत्रित करते हुए अपील कि है कि उनके सभी साथी, सहयोगी, हमदर्द, शुभचिंतक, कॉंग्रेस परिवार के प्रत्येक सदस्य, नूंह जिले के हर नागरिक, प्रदेश व देश भर से उन से जुड़े हुए सभी भाई बहन  दिल से उनके नामांकन सभा में आमंत्रित है। उन्होंने सभी की दुआओं और आशीर्वाद की अपील करते हुए कहा कि ये टिकट 

उनके कार्यकर्ताओं को समर्पित हैं और आगे जो कामयाबी मिलेगी वो भी उन्हें ही समर्पित रहेगी। 

विधायक आफताब अहमद ने इस बीच अपने चुनाव प्रचार को रोक कर जिले में अत्याधिक जल भराव के समाधान के लिए जिला उपायुक्त से बैठक की। उन्होंने कहा कि जिले में कई जगह बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए हैं। प्रशासन से कई बार बैठकों के बाद समाधान नहीं निकला है। जो पंप लगाए गए उनके सही से काम नहीं करने की शिकायतें मिल रही हैं।

जिला उपायुक्त नूंह ने विधायक आफताब अहमद को आश्वासन देते हुए कहा कि उनकी मांग का संज्ञान लेकर उन्होंने चंडीगढ़ अधिकारियों को पत्र लिखकर अधिक संसाधनों के लिए कहा है। जल भराव की समस्या का समाधान प्राथमिकता पर किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *