संदिग्ध हालत में मिला एकाउंटैंट का शव, घर के लिए था निकला

0

पुलिस चौकी में दी थी शिकायत, सुबह मिला चौकी से दो किलोमीटर दूर शव
City24news/कविता गौड़
फरीदाबाद | संत हलवाई के पास राजेन्द्र चौक को जाने वाली सड़क के किनारे एक व्यक्ति का शव मिला। शव बीती रात पुलिस को गायब हुए एक एकाउंटैंट का था। मृतक की पहचान शंकर चौधरी के रूप में हुई। वह सेक्टर 23 संजय कॉलोनी में रहते थे और पेशे से एकाउंटेंट थे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करवाया और परिजनों को सौंप दिया। हालांकि अभी मौत के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है। उनकी कोई संतान नहीं थी, उनकी पत्नी साथ रहती थी। लेकिन मुद्दा यह है कि जिस एकाउंटैंट को परिजन रात भर खोजते रहे। उसका शव संजय कालोनी पुलिस चौकी से दो किलोमीटर और मुजेसर थाने से करीब ढ़ाई से तीन किलोमीटर दूर था।

शंकर चौधरी के मित्र रामनाथ ने बताया कि कल शाम को 6.30 बजे के करीब दोनों आॅफिस से निकले थे। वह अपने घर चले गए और शंकर चौधरी अपने घर चले गए। रात को 11 बजे शंकर चौधरी की पत्नी का फोन आया कि उनके पति घर पर नहीं पहुंचे हैं। इसके बाद वह पहले तो शंकर चौधरी के घर गए। उनकी पत्नी से बात की और फिर शंकर चौधरी को खोजने के लिए बादशाह खान अस्पताल भी पहुंचे। उसका कोई पता नहीं लगा।

इसके बाद रात को ही शंकर चौधरी के लापता होने की सूचना पुलिस को। उन्होंने रात भर उनकी तलाश की। सुबह 5 बजे संजय कॉलोनी पुलिस चौकी गए। चौकी से बाहर निकल कर कुछ दूर चले ही थे कि एक व्यक्ति का शव सडक किनारे पड़ा था। वे पास गए तो शव शंकर चौधरी का ही था। इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है।

पुलिस एसआई जाहिद खान ने बताया कि शंकर चौधरी के मित्र राजनाथ ने सुबह चौकी में आकर गुमशुदा की सूचना दी थी। फिर कुछ देर बाद ही शंकर चौधरी का शव सडक किनारे पड़े होने की सूचना मिल गई। उन्होंने बताया कि शव पर किसी तरह की चोट के निशान नहीं मिले हैं। शंकर चौधरी शराब पीने के आदी थे। पोस्टमार्टम के बाद ही यह खुलासा हो पाएगा कि उनकी मौत की असली वजह क्या है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *