अभिषेक ने बताया क्यों नहीं जीत पाए ‘बिग बॉस 17’

0

City24news/भावना कौशिश
अभिषेक कुमार ‘बिग बॉस सीजन 17’ के पहले रनर-अप बने। जहां कई लोग उनका सपोर्ट कर रहे थे, वहीं कुछ को लगा कि उन्हें टॉप 2 में भी नहीं होना चाहिए था, खासकर थप्पड़ की घटना के कारण। लेकिन अभिषेक ने अच्छा खेल खेला और पिछले कुछ हफ्तों में काफी फेमस हो गए और उन्हें विनर भी माना गया। एक चीज़ जो लगातार उनकी जर्नी का हिस्सा रही, वह ईशा मालवीय के साथ उनका पुराना रिश्ता था। इन सबसे परे, अभिषेक ने शो के खत्म के तुरंत बाद नवभारत टाइम्स के साथ खास बातचीत की और अपनी जर्नी के बारे में बताया।जब Abhishek Kumar से पूछा गया कि मुनव्वर उनके बगल में खड़े थे और वो टॉप 2 में थे। तो उस वक्त उन्हें कैसा महसूस हो रहा था। इस पर अभिषेक ने कहा- मैं तो जीतना चाहता था। लेकिन मुनव्वर जीत गया तो कोई बात नहीं। मैं तो पहले दिन से ही जीतने के लिए ही आया था लेकिन वो जीत गया तो भी कोई बात नहीं। अभी मुझे जो लोग बोल रहे हैं कि तू डिजर्विंग विनर था तो ये सुनकर ही बहुत अच्छा लग रहा है।

जब उनसे पूछा गया कि पूरी जर्नी में आपसे कोई चूक हो गई, जिस वजह से आप जीत नहीं पाए तो वो क्या चीज होगी। इस पर अभिषेक ने कहा- मुझे लगता है कि जो समर्थ को थप्पड़ मार दिया था मैंने, वो नहीं होना चाहिए था। वो हो गई मुझसे। फिर ये पूछने पर कि क्या कभी भी उन्हें ऐसा लगा कि बिग बॉस में आना गलत डिसीजन था, तो उन्होंने साफ इनकार करते हुए कहा- बिल्कुल नहीं। एक बार भी ये नहीं लगा कि मुझे बाहर जाना है। मैंने सोचा कि जो होना है होने दो, सोचने दो जो जिसको सोचना है।

अभिषेक के स्टेज पर आते ही उनके माता-पिता इमोशनल हो गए थे लेकिन अभिषेक के चेहरे पर मुस्कान थी। इस पर अभिषेक ने कहा- मैं उनको बोल रहा था कि खुश क्यों नहीं हो रहे हो। जो जो भगवान दे रहे हैं। वो सब सोचके खुश रहो ना। सैटिस्फाई होना चाहिए। उनसे जब पूछा गया कि वो सबसे पहले घर जाकर क्या करने वाले हैं। तो अभिषेक ने बताया कि, ‘अभी मैं सबसे पहले जाकर अपनी दीदी से मिलने वाला हूं, उसके बाद ही सोचूंगा कि क्या करना है।’

अभिषेक की ‘बिग बॉस 17’ की जर्नी

अभिषेक की ‘बिग बॉस 17’ की जर्नी शुरू से ही उतार-चढ़ाव से भरी रही है। वो शो में फूट-फूटकर रोए भी हैं। एक वक्त तो ऐसा भी आया, जब पूरा घर अभिषेक के खिलाफ हो गया लेकिन मुनव्वर से उनकी दोस्ती भी देखने लायक थी। यही कारण है कि अभिषेक अब भी मुनव्वर के लिए ये महसूस कर रहे हैं कि उनका ट्रॉफी जीतना उन्हें बुरा नहीं लग रहा है बल्कि खुशी दे रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *