‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के पहले एपिसोड में नजर आएंगे आमिर खान

0

City24News@ भावना कौशिश
मुबंई।  कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में पहली बार सुपरस्‍टार आमिर खान मेहमान बनकर पहुंचने वाले हैं। जी हां, ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ से लेकर ‘द कपिल शर्मा शो’ तक में तमाम सुपरस्‍टार्स कई बार नजर आए, लेकिन आमिर खान ने इस शो से हमेशा दूरी बनाए रखी थी। लेकिन अब OTT प्‍लेटफॉर्म नेटफ्ल‍िक्‍स पर 30 मार्च से शुरू हो रहे ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में यह नजारा देखने को मिलेगा, जहां मिस्‍टर परफेक्‍शनिस्‍ट आमिर खान, दिग्‍गज कपिल शर्मा, सुनील ग्रोवर और उनकी टीम के साथ जमकर हंसी ठ‍िठोली करते नजर आएंगे।

image.png

आमिर ने किया था वादा- मैं 100% आऊंगा

इससे पहले मई, 2023 में एक इवेंट में कपिल और आमिर दोनों मौजूद थे। तब आमिर से सवाल किया गया था कि वह कभी कपिल के शो में क्‍यों नहीं गए? इस पर आमिर ने कहा था कि उन्‍हें कभी बुलाया नहीं गया। जबकि कप‍िल ने खुलासा किया था कि उन्‍होंने तीन बार आमिर खान को न्‍योता भेजा था। इस पर आमिर ने वादा करते हुए कहा था, ‘मैं 100% आऊंगा, लेकिन मैं एक चीज बोलता हूं। आप मुझे मेरी फिल्‍म की रिलीज के टाइम बुलाते हैं, मुझे रिलीज के लिए नहीं आना, मुझे ऐसे ही एंटरटेनमेंट के लिए बुलाओ।’

 कपिल और उनकी टीम की शिद्दत रंग लाई है। आमिर खान ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में नजर आने वाले हैं। यह शो इसलिए भी खास है कि 7 साल के लंबे इंतजार के बाद कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर फिर से साथ आ रहे हैं। इस बार शो की में कपिल की टोली में सुनील के साथ ही कृष्‍णा अभ‍िषेक, राजीव ठाकुर, कीकू शारदा और अर्चना पूरन सिंह भी होंगे।

OTT पर कब देख सकेंगे ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ शनिवार 30 मार्च से OTT प्लेटफॉर्म Netflix पर स्ट्रीम होगा। इसके बाद हर शनिवार को शो का नया एपिसोड रिलीज किया जाएगा।(स्रोत: समाचार एजेंसी)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *