प्रदेश के युवाओं के रोजगार के लिए सड़कों पर उतरी आम आदमी पार्टी

0

City24news@हेमलता

पलवल | आम आदमी पार्टी की ओर से शुक्रवार को युवाओं के रोजगार के लिए पलवल बस स्टैंड पर प्रदेश सरकार के खिलाफ़ विरोध प्रदर्शन किया गया और खट्टर सरकार से प्रदेश में बढ़ती बेरोजगारी को लेकर सवाल किये गए। आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष चंद्र शेखर रावत ने बताया कि जिला के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने जिले बस स्टैंड पर खड़े होकर युवाओं के रोजगार की आवाज उठाई है और खट्टर सरकार की रोजगार नीति की पोल खोली गई। आप कार्यकर्ताओं ने बैनर और तख्तियों के माध्यम से खट्टर सरकार से रोजगार को लेकर संबंधित सवाल पूछे। इससे पहले बुधवार को आम आदमी पार्टी ने करनाल में मुख्यमंत्री आवास का घेराव किया और युवाओं के रोजगार की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। आम आदमी पार्टी प्रदेश के युवाओं के रोजगार के लिए आखिरी दम तक आवाज उठाएगी।  खट्टर सरकार को युवाओं को रोजगार देने के लिए मजबूर कर देंगे।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता नौजवानों के रोजगार के लिए पुलिस की लाठियों से नहीं डरेंगे और जेल जाने से भी पीछे नहीं हटेंगे। उन्होंने कहा भाजपा सरकार में आज प्रदेश का हर युवा सड़कों पर है और बेरोजगारी के कारण त्रस्त है। बेरोजगारी के कारण युवा नशे और डिप्रेशन का शिकार हो रहे हैं लेकिन सरकार के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही। 

उन्होंने कहा कि आज प्रदेश के युवा रोजगार न मिलने से अवैध तरीके से विदेश को पलायन करने को मजबूर हैं जहां पर युवा अपनी जान तक गवां रहे हैं। भाजपा सरकार प्रदेश के युवाओं को भर्ती को लेकर गंभीर नहीं है। परंतु खट्टर सरकार केवल भ्रष्टचार में डूबी हुई है। 

उन्होंने कहा कि जब सरकार नौकरियां नहीं दे पा रही है तो खट्टर सरकार 10,000 पढ़े लिखे युवाओं को मजदूर बनाकर इजरायल भेज रही है। उस युद्धग्रस्त क्षेत्र में भेज रही है जहां से सभी देश अपने नागरिकों को निकाल रहे हैं। आम आदमी पार्टी इस संघर्ष में युवाओं के साथ खड़ी है। हरियाणा की जनता इस निक्कमी सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने के लिए तैयार है।इस मौके पर आप नेता मूलचंद बड़गुर्जर, धर्मेन्द्र सिंह, महावीर, चरण सिंह ,कुंवर राजेश, राजवीर ,ओमप्रकाश,सन्दीप तेवतिया,टेकचन्द चौहान,सोनू,गजराज ,पदम डागर सहित दर्जनों आप कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *