आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी राबिया किदवई ने नूंह विधानसभा क्षेत्र से किया नामांकन

0

पांच गारंटियों पर चुनाव लड़ रही है आम आदमी पार्टी, आम आदमी पार्टी कि प्रत्याशी राबिया किदवई 
City24news/अनिल मोहनिया
नूंह | राबिया किदवई ने नूंह विधानसभा क्षेत्र से नामांकन किया। राबिया ने कहा कि इस बार हरियाणा में आम आदमी पार्टी केजरीवाल की पांच गारंटियों पर चुनाव लड़ रही है। ये हम सभी हमारी माताओं बहनों, भाईयों और बुजुर्गों की जिम्मेदारी है कि 5 अक्टूबर को झाडू के निशान पर वोट दे। राजनीति की गंदगी को साफ करने के लिए झाड़ू जरूरी है। भाजपा के सत्ता का घमंड झाड़ू से दूर करने का वक्त आ गया है।

उन्होंने कहा इस बार ये झाड़ू के निशान को याद रखना है। आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल की सरकार में पांचों गारंटियों पर काम होगा। हरियाणा में अच्छे स्कूल और अस्पताल बनाने, फ्री शिक्षा, फ्री ईलाज, महिलाओं के लिए हर महीने एक हजार रुपये की सम्मान राशि और बेरोजगारों को सौ फीसदी रोजगार देने का काम करेंगे। 

आम आदमी पार्टी की पांच गारंटियों को इस बार एक मौका दें और झाड़ू का बटन दबाने का काम करें। पिछले दस साल में बीजेपी ने महंगाई के नाम पर धोखा, बेरोजगारी के नाम पर धोखा, अग्निवीर के नाम पर नौजवानों के साथ धोखा करने का काम किया।

उन्होंने कहा कि पिछले दस साल में भारतीय जनता पार्टी ने हरियाणा को पीछे ले जाने का काम किया। दस साल के अंदर हरियाणा को बर्बाद करने का काम बीजेपी ने किया। इस बार बीजेपी के अहंकार को मिटाना है, भारतीय जनता पार्टी को हराना है। इस बार बीजेपी की एक भी सीट नहीं आना चाहिए। बीजेपी का सूपड़ा साफ होना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *