आम आदमी पार्टी और कांग्रेस मिलकर बीजेपी को हरा सकते हैं- डॉ. सुशील गुप्ता

0

City24news@हेमलता

पलवल | आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता ने बुधवार को जिला कार्यालय पर प्रेस वार्ता की। उन्होंने चंडीगढ़ में “इंडिया” गठबंधन के मेयर बनने पर खुशी जताई। उन्होंने कहा की आज पूरे प्रदेश के आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है। हर जिले में आम आदमी पार्टी की जीत का जश्न मनाया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने बीजेपी के मुंह पर करारा तमाचा मारा है। भारतीय जनता पार्टी की वोटों की चोरी पकड़ी गई है। कुल मिलाकर 36 वोट मेयर के चुनाव में थी। इनमें से 20 वोट इंडिया गठबंधन और 16 वोट बीजेपी के पास थी। आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के संयुक्त उम्मीदवार कुलदीप कुमार की जीत निश्चित थी, लेकिन बीजेपी के पीठासीन अधिकारी ने 8 वोटों को खुद ही निशान लगाकर अवैध कर दिया और बीजेपी के उम्मीदवार को जीता दिया। कैमरे में उनकी चोरी पकड़ी गई। सुप्रीम कोर्ट ने बीजेपी की चोरी पर मोहर लगा दी।

उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में पीठासीन अधिकारी ने माना की 8 वोटों को गलत तरीके से अवैध घोषित किया गया था। सुप्रीम कोर्ट के निर्णय से देश में लोकतंत्र और सच्चाई की जीत हुई। उन्होंने कहा कि बीजेपी जब चंडीगढ़ जैसे छोटे से शहर के मेयर के चुनाव में धांधली कर सकती है तो लोकसभा चुनाव में किस स्तर पर हेराफेरी होगी, ये सोचने की बात है।

उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ का मेयर चुनाव इंडिया गठबंधन की पहली जीत है। आम आदमी पार्टी ने हार नहीं मानी और बीजेपी के मुंह से जीत को खींचकर ले आए। सुप्रीम कोर्ट के ऐतिहासिक फैसले से देश में लोकतंत्र को मजबूती देने का काम किया है। वहीं बीजेपी की बेईमानी जगजाहिर हुई है।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेता किसानों पर भी अनर्गल आरोप लगा रहे हैं। पहले किसान आंदोलन में बीजेपी नेताओं ने किसानों को आतंकवादी कहा था। मुख्यमंत्री खट्टर ने उनकी जड़ें चीन और पाकिस्तान में बताई थी, लेकिन तब प्रधानमंत्री मोदी को झुकना पड़ा था। तीन काले कानून वापस लेने पड़े थे और किसानों को एमएसपी कानून लागू करने का वादा किया था। 

उन्होंने कहा कि आज किसान उसी एमएसपी कानून की गारंटी को याद दिलाने के लिए दिल्ली जाना चाहते।हैं। लेकिन, मुख्यमंत्री खट्टर ने पंजाब के बॉर्डर सील कर दिए। दिल्ली के बॉर्डर सील कर दिए। इंटरनेट बंद कर दिया। पंजाब और दिल्ली बॉर्डर पर आवाजाही बंद कर दी गई। आखिर किस कानून के तहत मनोहर लाल खट्टर ने ये पूरे हरियाणा की जनता को बंधक बनाया है। 

उन्होंने कहा कि निहत्थे किसानों पर आंसू गैस के गोले छोड़े जा रहे हैं। उन पर लाठियां बरसाई जा रही हैं। पैलेट गन से हमला किया जा रहा है। किसानों के साथ बीजेपी दुश्मनों जैसा व्यवहार कर रही है। आम आदमी पार्टी किसानों के साथ खड़ी है। वहीं उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी और कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व का इंडिया गठबंधन में सीटों को लेकर अंतिम निर्णय होगा। चंडीगढ़ के मेयर चुनाव ने दिखा दिया कि आम आदमी पार्टी और कांग्रेस मिलकर बीजेपी को हरा सकते हैं। हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष डॉ सुशील गुप्ता जी के साथ हरियाणा प्रदेश संगठन मंत्री राजेंद्र शर्मा, जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर रावत, कर्नल राजेन्द्र सिंह रावत, मूलचंद बड़गुर्जर, धर्मेंद्र सिंह, दीपक सौरोत, हरदीप बैसला, नरेश चौहान एवं पार्टी के तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *