जागरण से लौट रहै युवक की सड़क दुर्घटना में मौत दूसरा गंभीर

0

City24news/संजय राघव
सोहना | गांव लोहटकी में देवी जागरण सम्पन्न कर बाइक पर जा रहे तो युवकों को तेज रफ्तार शिफ्ट डिजायर कार ने  टक्कर मार दी। टक्कर से वह बाइक सहित सड़क पर  गिर पड़े। सिर में चोट लगने के कारण उनमें से  मौके पर ही एक की मृत्यु हो गई दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे फरीदाबाद के बीके अस्पताल में भर्ती कराया गया। देवी जागरण का समापन कर  बाइक से वापसअपने घर गोंछि जा रहे थे। मौका पाकर टक्कर मारने वाला कार चालक मौके से  फरार हो गया है। पुलिस ने पंचनामा भर कर शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

बीती रात गोंछि  निवासी 40 वर्षीय  विनोद देवी जागरण में अपने दोस्त रामकुमार के साथ अपनी बाइक पर गांव लोहटकी में एक जागरण में आया। रविवार के सुबह जब  वह बाइक पर रामकुमार के साथ वापस अपने घर गोंछि जा रहा था। जब वह सोहना बल्लमगढ़ रोड गांव लाला खेड़ली के समीप पहुंचा तो पीछे से आ रही एक तेज गति स्विफ्ट डिज़ायर कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। जिससे वह सड़क पर गिर पड़े। विनोद की मौके पर ही मौत हो गई ।वही रामकुमार गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे आसपास के लोगों ने मदद करके फरीदाबाद के बीके  अस्पताल पहुंचाया ।जहां पर उसकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है।मृतक विनोद  अपने पीछे, पत्नी व तीनपुत्रों को रोते बिलखते छोड़ गया है। 

 एसएचओ जगजीत सिंह ने बताया कि सोहना पुलिस ने मृतक  विनोद का पंचनामा भर कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले में सोहना पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

ReplyReply allForwardAdd reaction

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *