नूंह के रानिका गांव में लड़ाई झगड़े में घायल युवक की इलाज के दौरान हुई मौत 

0

पुलिस ने 17 लोगों पर हत्या सहित अन्य संगीन धाराओं के तहत किया मामला दर्ज 
जल्द ही आरोपियों को गिरफतार किया जाएगा। पुलिस 
City24news/अनिल मोहनिया
नूंह | नूंह के रानिका गांव में दस दिन पहले हुए झगड़े में घायल युवक की इलाज के दौरान रविवार को मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नूंह के नल्हड़ मेडिकल कॉलेज में रखवाया है, जहां पर बोर्ड द्वारा शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा। खबर लिखे जाने तक पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराने में जुटी रही। पुलिस ने इस मामले में हत्या सहित अन्य संगीन धाराओं सहित 17 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। आकेड़ा चोकी प्रभारी धर्मेन्द्र ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफतार कर लिया जाएगा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक सहाबु के पुत्र हामिद ने बताया कि 14 अक्टूबर को उनके पिता सहाबु जंगल में अपने खेतों में पानी भरा रहा था। तभी इंजन बंद हो गया। जब उसके पिता ने इंजन के पास जाकर देखा तो वहा पर कुछ लोग इंजन से कुछ चीजें खोलकर चुराने का काम कर रहे थे। जैसे ही उसने ये देख उसका विरोध किया तो वो लड़ाई झगडे को उतारू हो गए। तभी वहां पर हम मशवरा कर लगभग दो दर्जन लोग पहुंच गए। जिन्होंने मेरे पिता को जमीन पर पटक कर लाठी डंडों और फरसा से बेरहमी से मारा।

जैसे ही इसकी खबर हमें और वहां पर जंगल में अपने खेतों में काम कर रहे लोगों को लगी तो वो सब उसे बचाने पहुंचे। 

मृतक सहाबु के पुत्र हामिद ने बताया कि जैसे ही हम वहां पहुंचे तो पुलिस भी मौके पर पहुंच चुकी थी। जो मेरे पिता सहाबु को लेकर अस्पताल पहुंचे।

नूंह के सरकारी अस्पताल में डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद मेरे पिता को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

उन्होंने बताया कि उनके पिता सहाबु को फरीदाबाद,मानेसर सहित कई अस्पतालों में इलाज के लिए ले जाया गया जहां पर रविवार को इलाज के दौरान फरीदाबाद में उपचार के दौरान सहाबु की मौत हो गई।

इस बारे में आकेड़ा पुलिस चौकी प्रभारी धर्मेन्द्र ने बताया कि अभी बोर्ड बैठाकर नल्हड़ मेडिकल कॉलेज में शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इस मामले में सहाबु के बयान पर पहले ही मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। लेकिन अब सहाबु की मौत के बाद इसमें हत्या की धारा भी जोड़ दी गई है। इस मामले में 17 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफतार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *