ताजीपुर गांव के एक युवक ने फांसी का फंदा लगाया, दिमाग की तौर से था परेशान

0

City24news@अशोक कौशिक 

नारनौल। गांव गाजीपुर के एक युवक ने अपने घर में बने कमरे में फांसी का फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। पुलिस ने मृतक के शव का नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया और उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया। परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

गांव ताजपुर का रहने वाला 23 वर्षीय जसवंत दिमागी रूप से कुछ कमजोर बताया जा रहा है। ग्रामीणों के माने तो मृतक खेती-बाड़ी व मेहनत मजदूरी का काम करता था और यह विवाहित था। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक जसवंत अपने आप में ही रहता था। वह ज्यादातर समय अकेला ही यहां वहां घूमता रहता था और किसी से ज्यादा बातचीत भी नहीं करता था।

परिजनों ने बताया कि सोमवार को ओर दिनों की तरह ही सब कुछ सामान्य था। लेकिन देर शाम जसवंत ने अपने कमरे में अज्ञात कारणों के चलते फांसी का फंदा लगा अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। काफी देर तक कमरे से बाहर नहीं आने पर परिवार के लोगों ने कमरे में जाकर देखा तो जसवंत को फंदे पर लटका हुआ पाया।

इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक को फंदे से नीचे उतरा और नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवाया। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *