टेंकर ने ड्यूटी जा रहे युवक को कुचला, मौत

0

City24news/ब्यूरो
फरीदाबाद | सोहना-बल्लभगढ़ रोड स्थित सैक्टर-55 के कट पर सुबह एक ट्रैक्टर-टैंकर चालक ने पैदल ड्यूटी जा रहे युवक को कुचल कर मौत के घाट का दिया। घटना में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है।

वहीं इस घटना की चश्मदीद विमलेश ने बताया कि एक युवक हाथ में टिफिन लिए सडक पार कर रहा था कि तभी सीवर की सफाई करने वाला एक ट्रैक्टर व सेफ्टी टैंकर चालक फोन पर बात करता हुआ तेज रफ्तार से आ रहा था, जिसने सीधे युवक के ऊपर टे्रक्टर चढ़ा दिया और युवक को बुरी तरह कुचल दिया। जिसके चलते उस व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को सिविल अस्पताल बीके में पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है।

ाटना की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंचे आस पास के लोगों ने बताया कि मृतक का नाम बृजमोहन हैं, जो कि संजय कॉलोनी किराए के मकान में रह रहा था। जो मूलरूप से उत्तर प्रदेश के फरुर्खाबाद का रहने वाला था। बता दें घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए फरीदाबाद के बादशाह खान सिविल अस्पताल में रखवा दिया है और आरोपी ट्रैक्टर टैंकर चालक को हिरासत में लेकर आगे कार्रवाई शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *