20.921 किलोग्राम मादक पदार्थ गांजा सहित एक तस्कर आरोपी धरा

0

City24news@ज्योति खंडेलवाल

पलवल | एसपी डॉ० अंशु सिंगला, आईपीएस द्वारा जिला पुलिस को नशा तस्करों पर कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश जारी किए हुए हैं इसी कड़ी में कार्य करते हुए डिटेक्टिव स्टाफ पलवल ने एक तस्कर को करीब 6 लाख रुपए की कीमत के 20.921 किलोग्राम मादक पदार्थ गांजा सहित गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

डिटेक्टिव स्टाफ पलवल उप निरीक्षक तेजपाल सिंह ने बताया कि दिनांक 31 मई 2024 को उनकी टीम में तैनात ASI रविन्द्र कुमार के नेतृत्व में टीम नशा गतिविधियों पर रोकथाम हेतु थाना चान्दहट क्षेत्र अंतर्गत पलवल से अलीगढ रोड पर गाँव किठवाडी होते हुऐ चान्दहट चौराहा पर मौजूद थे जहां उन्हें विश्वसनीय सूत्रों से सूचना प्राप्त हुई कि समनगर थाना जेवर जिला गौतमबूध नगर उतर प्रदेश निवासी अतेश जो नशीला पदार्थ गांजा बेचने का काम करता है। जो आज भी अलीगढ से पलवल की तरफ आने वाली सडक पर जमुना पुल के पास एक कट्टा में गाँजा रखकर बेचने के लिऐ पलवल की तरफ जाने के लिऐ किसी व्हीकल के ईन्तजार में खडा है। सूचना के आधार पर टीम ने बिना किसी देरी के मौका पर दबिश देकर युवक उक्त को काबु किया ।

काबू किए गए युवक उपरोक्त की नोडल अफसर डीएसपी चान्दहट दिनेश यादव के समक्ष नियमअनुसार तलाशी मे युवक से मिले प्लास्टिक कट्टा के अंदर चार पैकेटों में कुल 20.921 किलोग्राम नशीला पदार्थ गांजा मिला । बरामद मादक पदार्थ को कब्जे में लेकर आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत थाना चान्दहट में मामला पंजीबद्ध किया गया। ASI महेंद्र कुमार के नेतृत्व में आगामी जांच इकाई द्वारा आरोपी से बरामद मादक पदार्थ के स्त्रोत बारे गहनता से पूछताछ जारी है। आरोपी को आज पेश अदालत किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *