लाठी, डंडे और सरिए से हमला कर व्यक्ति को उतारा मौत के घाट, दो भतीजे घायल

0

City24news/कविता गौड़
फरीदाबाद। अजरौंदा गांव में आए दिन झगडे होने की वारदात सामने आती है, ऐसे ही एक मामला एक बार फिर सामने आया है, जहां एक व्यक्ति पर पैसों के लेनदेन को लेकर एक दर्जन से ज्यादा लोगों ने हमला कर दिया और बुरी तरह से घायल कर दिया। व्यक्ति के दोनों भतीजे बचाव में पहुंचे, तो आरोपियों ने उन्हें भी बुरी तरह से घायल कर दिया। तीनों को परिजनों ने सूचना मिलने के तुरंत बाद ही अस्पताल में भर्ती करवाया, लेकिन व्यक्ति की जांच के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं मृतक के भतीजे बुरी तरह से घायल है, दोनों को सेक्टर-16 स्थित निजी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती करवाया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई हैं। पुलिस सीसीटीवी व अन्य तरीकों से जांच में जुट गई है। वहीं मृतक के शव का पोस्टमार्टम बोर्ड के माध्यम से करवाया गया है।

पैसों का था लेनदेन: शिवम ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया है कि  वह अजरौंदा में अपने परिवार के संग रहता है। उसके चाचा राजू शर्मा उर्फ राजेश शर्मा उम्र 50 साल से कल्लू पंडत अजरौंदा से पैसों का लेनदेन चल रहा था, शाम को करीब साढेÞ चार से पांच बजे के बीच कल्लू पंडत ने मेरे चाचा राजू शर्मा के साथ झगड़ा कर दिया। जो मैने नरेश उम्र 25 साल और सौरभ उम्र 23 साल को बताया वे और मैं भाग कर गए, तो देखा कि मौके पर मेरे चाचा राजेश को कल्लू पंडत ने  रॉड से सर में वार कर दिए। हमने बचाने की कोशिश की, तो कल्लू के भाई, भांजे, चाचा के लड़को सहित करीब एक दर्जन लोगों ने हम पर हमला कर दिया। जिसमें नरेश और सौरभ को लोहे की पाईप और रॉड से चोटे आई। तीनों बुरी तरह से घायल हो गए और जमीन पर गिर गए, तो मुझे भी मारपीट करने लगे। शोर सुनकर लोग पहुंचे, तो आरोपी सभी को अधमरा करके यह धमकी देकर गए, कि आगे से पैसे मांगे, तो सभी को खत्म कर देंगे। परिजनों ने सूचना मिलने पर चाचा राजू उर्फ राजेश शर्मा, सौरभ और नरेश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां जांच के बाद चिकित्सकों ने चाचा राजू को मृत घोषित कर दिया।

आरोपी है फरार: पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। शव पर लगे जख्मों को देखते हुए पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम बोर्ड के माध्यम से करवाया। जिसमें तीन चिकित्सक मौजूद रहे। मौके पर मौजूद परिजनों ने बताया कि मृतक राजू के तीन बच्चे है, जिसमें बड़ी बेटी की शादी हो चुकी है और एक बेटी व एक बेटा अविवाहित है। वहीं फिलहाल पुलिस आस-पास के सीसीटीवी की तलाश में जुटी है, लेकिन अभी हमले के सभी आरोपी फरार है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपियों की तलाश जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *