राव राम कुमार की बहुमत से जीत की कामना के लिए विशाल यज्ञ का आयोजन किया गया

0

City24news/संजय शर्मा
फरीदाबाद। रविवार 29 सितंबर की सुबह अहीर वारा, यादव चौपाल के पीछे विधायक पद के निर्दलीय उम्मीदवार राव राम कुमार की बहुमत से जीत की कामना के लिए विशाल यज्ञ का आयोजन किया गया।

हवन में शामिल समर्थकों को संबोधित करते हुए राव रामकुमार ने कहा कि 8 अक्टूबर के बाद बल्लभगढ विधानसभा क्षेत्र की सभी समस्याओं का शीघ्र ही निदान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि अभी तक जनता ने एक ऐसे व्यक्ति के हाथों में बल्लभगढ विधानसभा की बागडोर सौंपी, जिन्होंने बातें तो खूब बनाई, लेकिन जनता के हित में काम कभी भी नहीं किया। 

भाजपा ने तेज गति से क्षेत्र का विकास करने का दावा किया था, लेकिन कितना तेज हुआ है जनता देख लिया है। 

राव ने कहा कि कांग्रेस की नीयत भी चुनाव से पहले ही जनता के सामने साफ हो गई है। कांग्रेस पार्टी को भी जनता से कोई सरोकार नहीं है।

जानकारी के लिए बता दें कि निर्दलीय प्रत्याशी राव रामकुमार के लिए महिलाओं में भी क्रेज दिखाई दिया वह राव रामकुमार के पर्चों के साथ फोटो खिंचवाते हुए नजर आईं, और उन्होंने कहा कि हम राव रामकुमार के साथ हैं, बल्लभगढ को राव साहब जैसे नेता कि सख्त जरुरत है।

आने वाले 5 अक्टूबर को लोकतंत्र के पर्व में जनता बल्लभगढ विधानसभा से सेब के निशान का बटन दबाकर निर्दलीय प्रत्याशी राव रामकुमार राव को विधायक बनाने जा रही है। यह बात भीकम काॅलोनी के जनसंपर्क प्रोग्राम में राव राम कुमार ने जनता को संबोधित करते हुए कही। 

हवन के उपरांत जब राव राम कुमार जनसमूह को संबोधित कर रहे थे तो वहां मौजूद समर्थकों ने, 

“रुके ना विकास हमें राव राम कुमार को लाना होगा,

बल्लभगढ का शेर हमें चंडीगढ़ में बिठाना होगा,

अपनी विधानसभा से हमें नंबर वन बनाना होगा” 

और इसके साथ ही

“हमारे शहर का विकास होगा,

मंत्रियों का अहंकार मिटाना होगा,

राव राम कुमार को जिताना होगा”

एंव अन्य समर्थकों ने

“सेब के निशान पर,

मौहर लगेगी तान कर”

जैसे नारों से राव राम कुमार का मनोबल बढाते हुए कहा कि राव साहब आप चिन्ता ना करें हम आपके साथ थे, साथ हैं, और साथ ही रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *