बीजेपी की शह पर इनेलो की शक़्ल में जनता को फिर ठगने की गहरी साजिश: आफताब अहमद

0

जिन पर अभय चौटाला धर्म को गिरवी रखने का आरोप लगाते थे उन्हें ही दे रहे टिकट 
City24news/अनिल मोहनिया
नूंह | नूंह से कॉंग्रेस प्रत्याशी चौधरी आफताब अहमद ने एक तीर से दो निशाने साधते हुए कहा कि एक तरफ इनेलो के अभय चौटाला बीजेपी के ज़ाकिर हुसैन पर बीते दिनों आरोप लगा रहे थे कि ज़ाकिर हुसैन ने नूंह के लोगों और अपने धर्म को बीजेपी के पास गिरवी रख दिया है। दूसरी तरफ उन्हीं को आज इनेलो टिकट देकर अपनी कथनी करनी में अन्तर दिखा रही है। कुछ दिन पहले अभय चौटाला जिन पर अपनी पार्टी से और पूरे इलाके से धोखा देने व धर्म गिरवी रखने जैसे गंभीर आरोप लगा रहे थे आज खुद भी उसी साजिश में शामिल हो गए हैं।

बता दें कि हाल ही में अभय चौटाला ने अपनी नूंह पद यात्रा के दौरान ज़ाकिर हुसैन पर नाम लेकर कहा था कि ज़ाकिर को घर बैठे विधायक बना दिया था फिर बाद में धोखा देकर चला गया था, ये उस पार्टी में चला गया था जो नूंह जिले के लोगों की दुश्मन है, लेकिन ज़ाकिर अपने स्वार्थ के लिए चला गया था, इसने अपने स्वार्थ के लिए कई जगह अपने धर्म को भी गिरवी रख दिया था। ऐसे लोगों को जड़ मूल से समाप्त व खत्म कर दो ताकि तुम्हारे साथ भेदभाव ना कर सकें।

अब अभय चौटाला ने अपने ही ब्यान के खिलाफ जाकर ज़ाकिर हुसैन के पुत्र को इनेलो का टिकट दिया है जबकि ज़ाकिर हुसैन अभी भी बीजेपी में ही बने हुए हैं और हरियाणा वक्फ बोर्ड के चेयरमैन बनने की जगत में लगातार जुटे हुए हैं।

पत्रकारों ने जब कॉंग्रेस प्रत्याशी आफताब अहमद का वक्तव्य लेना चाहा तो उन्होंने कहा कि इससे कुछ भी नया नहीं है ना हैरानी जैसा कुछ है ब्लकि ये साफ़ और स्पष्ट है कि बीजेपी के साथ इनेलो, बसपा, जजपा मिले हुए हैं। ये सहयोगी दल बीजेपी के लिए वोट काटने का कार्य करना चाहते हैं लेकिन जमीनी स्तर पर आम जन समझ चुका है कि बीजेपी के खिलाफ जनता के मुद्दों की लड़ाई सिर्फ कॉंग्रेस ने लड़ी है।  75 प्रतिपक्ष से अधिक लोगों का समर्थन कॉंग्रेस को आज की तारीख में मिलता साफ़ नजर आ रहा है इसी से बौखला कर विपक्षी दलों के स्वार्थी लोग नूंह जिले के विकास को रोकने की साजिश रच रहे हैं। 

बता दें कि नूंह जिले में कॉंग्रेस ने नूंह से आफताब अहमद, फिरोजपुर झिरका से मामन खान, पुनहाना से मोहम्मद इलियास तो बीजेपी ने संजय सिंह, नसीम अहमद, मोहम्मद एजाज को मैदान में उतारा है।

दिलचस्प ये है कि टिकट कटने के बाद भी ज़ाकिर हुसैन बीजेपी में हैं जबकि उनके बेटे ने इनेलो जॉइन कर चुनाव की घोषणा की है जबकि ज़ाकिर हुसैन के पुत्र ताहिर हुसैन काफी समय से जनता के बीच से गायब रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *