फिरोजपुर झिरका विधानसभा से इनेलो प्रत्याशी रहे हबीब हवननगर और उसके दर्जन भर साथियों के खिलाफ हुआ मुकदमा दर्ज

0

पुलिस को पीड़ित पक्ष द्वारा मारपीट कर जान से मारने की धमकी, गाड़ी तोड़ने व पैसे लूटने की दी थी शिकायत
मामला दर्ज कर लिया गया है, जल्द ही आरोपियों को गिरफतार किया जाएगा। पुलिस 
City24news/अनिल मोहनिया
नूंह | फिरोजपुर झिरका से विधानसभा चुनाव में इनेलो पार्टी से प्रत्याशी रहे हबीब हवननगर और उसके दर्जन भर साथियों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि बीते चार अक्टूबर की रात्रि चुनाव से एक दिन पहले हबीब हवन नगर और उसके दर्जन भर साथियों के खिलाफ सलीम पुत्र अययुब निवासी अकलीमपुर थाना नगीना ने मारपीट, लूटपाट और उनकी गाड़ी के सामने गाड़ी लगा कर उनकी गाड़ी को तोड़ने की शिकायत फिरोजपुर झिरका थाने में दी थी। जिसकी पुलिस ने जांच पड़ताल कर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। इस मामले में सभी आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा। 

पुलिस को पीड़ित सलीम ने दी गई शिकायत में बताया कि 4 अक्टूबर की रात्रि वह अपनी थार गाड़ी में सरफराज ,आरिफ ,समीर ,सलीम के साथ महू चोपड़ा गांव की तरफ से बड़कली की ओर आ रहे थे। तभी सामने से बॉडी कोठी पर हबीब हवननगर और उसके साथ 6-7 गाड़ियों में उसके साथियों ने उनकी गाड़ी के सामने गाड़ी लगाकर उन्हें जबरदस्ती रोक उनपर हमला कर दिया। इतना ही नहीं उनके सामने लगी फॉर्च्यूनर गाड़ी में हबीब हवननगर बैठा था, जिसने गाड़ी से उतरते ही उनके एक साथ  पर सर के नीचे पाच से वार किया और अन्य लोगों ने भी उन पर हमला करते हुए लाठी डंडों से मारा पीटा और उनकी जेब में रखे ₹5500 रूपए भी छीन लिए। इतना ही नहीं उनकी थार गाड़ी को पूरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया। उन्होंने बताया कि उनके एक साथी ने भाग कर 112 नंबर पुलिस को फोन किया और मौके पर पुलिस आई तो पुलिस ने उन लोगों से उन्हें बचाया और उनका उपचार कराने के लिए उन्हें मांड़ी खेड़ा के सरकारी अस्पताल ले जाया गया। जहां पर उनकी एम एल आर कटाई। सलीम ने बताया कि हबीब हवननगर ने उन्हें और उनके साथियों को जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि इस बार तो तुम्हें पुलिस ने बचा लिया है। बाकी आगे तुम्हें नहीं छोड़ा जाएगा। सलीम ने बताया कि चुनाव में हबीब हवननगर ने वोट देने के लिए उन पर बार-बार दबाव बनाया था। लेकिन उन्होंने वोट नहीं दी। जिसको लेकर उन्होंने उनके साथ इस वारदात को अंजाम दिया।

इस मामले में फिरोजपुर झिरका थाना प्रभारी ने बताया कि शिकायत मिलने पर इसकी जांच कराई गई थी। जिसके बाद मुकदमा दर्ज किया गया है। इस मामले के सभी आरोपियों को जल्द ही गिरफतार किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *