लिपिकों से 35400 रुपये की जगह 21700 रुपये मूल वेतन देने का पत्र जारी के विरोध में किया प्रदर्शन

0

City24news@हेमलता

पलवल | सर्व कर्मचारी संघ एवं हरियाणा एजुकेशन मिस्ट्रीयल स्टाफ एसोसिएशन( हेमसा) के तत्वावधान में सोमवार को लघु सचिवालय पर विरोध प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शन लिपिकों से 35400 रुपये की जगह 21700 रुपये मूल वेतन देने का पत्र जारी के विरोध में किया गया। इस अवसर पर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। प्रदर्शन में सर्व कर्मचारी संघ के जिला सचिव योगेश शर्मा व हेमसा के राज्य उपप्रधान राकेश तंवर मुख्य वक्ता के रूप में मौजूद रहे।

राज्य प्रधान राकेश तंवर ने कहा कि पिछले लंबे समय से लिपिक मूल वेतन बढ़ौतरी की मांग को लेकर संघर्ष रहे हैं। हड़ताल के बाद सरकार ने 35400 रुपये मूल वेतन देने का आश्वासन दिया था, परंतु अब सरकार ने 21700 रुपये का पत्र जारी कर लिपिकों के साथ भद्दा मजाक किया, जो कि असहनीय है। उन्होंने कहा कि सरकार ने यह आदेश जारी किए हैं, वे इसका पुरजोर विरोध करते हैं। आने वाले समय में बैठक आंदोलन की रूपरेखा तैयार की जाएगी। सरकार के इस निर्देश के विरोध में हड़ताल भी की जाएगी।

इस अवसर पर हेमसा के राज्य सचिव भूपेंद्र शर्मा व लखबीर तंवर, पब्लिक हेल्थ क्लर्क एसोससेशन के जिला प्रधान राजेश शर्मा, सचिव भारतभूषण शर्मा, रघुनाथ, राज बहादुर, राम गोपाल शर्मा, उमेश सहरावत मुख्य रूप से मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *