कॉंग्रेस ने नूंह जिला मुख्यालय से शुरू किया घर घर कॉंग्रेस अभियान 

0

 City24news@अनिल मोहनियां

नूंह | कॉंग्रेस विधायक दल के उप नेता नूंह विधायक चौधरी आफताब अहमद ने गुड़गांव लोकसभा के कोर्डिनेटर अमित पुनिया और डॉ एस एल शर्मा संग 

जिला कॉंग्रेस मुख्यालय नूंह पर कॉंग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर ‘घर-घर कांग्रेस, हर घर कांग्रेस’ अभियान को तेज करने के लिए कहा है।

स्वयं विधायक आफताब अहमद इस अभियान के अंतर्गत कई गांवों में घर घर पहुंच चुके हैं और कॉंग्रेस के पूर्व के कामों, मौजूदा संघर्ष के साथ साथ भविष्य की योजनाओं को बता रहे हैं।

गुड़गांव लोकसभा एआईसीसी व पीसीसी

कोर्डिनेटर अमित पुनिया और डॉ एस एल शर्मा इस दौरान नूंह जिला कॉंग्रेस मुख्यालय पहुंचे और कार्यकर्ताओं से विचार विमर्श किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकारें अपने दायित्व को निभाने में विफल रही हैं और समाज को बांटने की कोशिश उनके राज में हुई है। उन्होंने कहा कि गुड़गांव लोकसभा के उपयुक्त उम्मीदवार के चयन के लिए लोगों से विचार विमर्श किया जाएगा, इस दौरान जिले के लोगों ने कॉंग्रेस विधायक दल के उप नेता आफताब अहमद को लोकसभा गुड़गांव से उम्मीदवार बनाने की मांग रखी।

कॉंग्रेस विधायक दल के उप नेता आफताब अहमद ने कहा कि पूरा प्रदेश भाजपा-जजपा के कुशासन से त्रस्त है। किसान एमएसपी के लिए तरस रहे हैं, प्रधानमंत्री का 2022 तक किसानों की आय दोगुना करने का वायदा झूठा साबित हुआ है। युवा रोजगार के अवसरों के लिए तरस रहे हैं, कर्मचारी सड़कों पर संघर्ष कर रहे हैं, महिलाएं महंगाई के कारण घर चलाने में दिक्कतों का सामना कर रही हैं। प्रदेश सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुई है और राज्य में कानून व्यवस्था चौपट हो चली है।

विधायक आफताब अहमद ने कहा कि 

फैमिली आईडी, प्रॉपर्टी आईडी जैसे गैर-जरूरी पोर्टलों, संवादहीनता व संवेदनहीनता से लोग बुरी तरह त्रस्त हैं।

वहीँ कॉंग्रेस की पूर्व की हुड्डा सरकार में प्रदेश विकास की ऊंचाइयों को छू रहा था।प्रतिव्यक्ति आय, प्रतिव्यक्ति निवेश, कानून व्यवस्था और रोजगार देने के मामले में देश का नंबर वन राज्य था। मेवात भी विकास की सड़क पर दौड़ रहा था लेकिन बीते दस सालों में मेवात को भी सरकारी भेदभाव का शिकार होना पड़ा है। कुछ कॉंग्रेस योजनाएं रोक दी गई कुछ विलंब की गई और कुछ को बर्बाद करने की साजिश की गई और तो और आपसी सौहार्द को भी निशाने पर लिया गया।

विधायक आफताब अहमद ने कहा कि 

लोग अब कांग्रेस को सत्ता में लाने का मन बना चुके हैं। आज प्रदेश बेरोजगारी, अपराध, भ्रष्टाचार और नशे के मामले में नंबर वन बन गया है। हरियाणा में बेरोजगारी की वजह से युवा दूसरे प्रदेशों व विदेश में पलायन कर रहे हैं।

इस दौरान पीसीसी सदस्य महताब अहमद, शहीदा खान पूर्व विधायक तावड़ू, इब्राहिम इंजीनियर बिसरू, शरीफ अडबर पीसीसी सदस्य, राजू चुटानी फिरोजपुर झिरका, तीनों विधानसभा प्रभारी मुबीन तेड, शाहिद हुसैन, मुबारिक नौटकी आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *