सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौतः बेटा गंभीर रूप से घायल

0

City24news@ऋषि भारद्वाज

पलवल | पलवल में दो स्थानों पर हुए हादसों में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि उसके बेटे सहित 8 घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पतालों में भर्ती कराया गया है, जबकि शव को पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया। गदपुरी थाना पुलिस ने दुर्घटनाओं को अंजाम देने वाले वाहन ड्राइवरों के खिलाफ मुकदमे दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। गदपुरी थाना प्रभारी राजबीर के अनुसार, श्यारौली गांव निवासी सोनू ने दी शिकायत में कहा है कि वह और उसका पिता एपीजे कॉलेज में नौकरी करते हैं। दोनों बाइक पर सवार होकर अपने गांव से ड्यूटी जा रहे थे। रास्ते में एक कंपनी के सामने उनके गांव का लड़का मामचंद खड़ा हुआ मिला। उसे देखकर उन्होंने बाइक रोक ली और बातें करने लगे।

ईंटों से भरी ट्रैक्टर ने मारी टक्कर

इसी दौरान पलवल की तरफ से आए एक ईंटों से भरे ट्रैक्टर ने उनकी बाइक में सीधी टक्कर मार दी। इससे उसके पिता परसराम को गंभीर चोटें लगी, जबकि उसे (सोनू) व मामचंद को भी चोटें लगी। इसके बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर को मौके पर छोड़ कर फरार हो गया।

(सोनू) व मामचंद को भी चोटें लगी। इसके बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर को मौके पर छोड़ कर फरार हो गया। राहगीरों ने तीनों को घायल अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल भिजवा दिया।

नोएडा अस्पताल में मौत

दुर्घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रैक्टर व बाइक को कब्जे में लेकर चौकी में खड़ा कर लिया। घायल परसराम की हालत नाजुक देखते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। गंभीर रूप से घायल परसराम की नोएडा के एक अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने घायल सोनू की शिकायत पर ट्रैक्टर के ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमॉर्टम के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया।

कार ने ऑटो को मारी टक्कर

वहीं, महेशपुर गांव निवासी सोहनपाल ने दी शिकायत में कहा है कि उसका बेटा सतीश बल्लभगढ़ कंपनी में नौकरी करता है। उसका बेटा सतीश, महेशपुर गांव निवासी अभिषेक, राखौता गांव निवासी घनश्याम, बढ़ा गांव निवासी लक्ष्मण व योगेश ऑटो में बैठकर पलवल।से अपने-अपने गांव के लिए आ रहे थे। ऑटो को बढ़ा गांव निवासी सुंदर चला रहा था। जब उनका ऑटो रजौलका गांव के मोड़ पर पहुंचा तभी सामने से आ रही एक कार ने टक्कर मार दी। जिससे ऑटो में बैठे चालक सहित सभी घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है। दुर्घटना के बाद कार ड्राइवर कार को मौके पर छोड़ क़र फरार हो गया। पुलिस ने कार के अज्ञात ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *