अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’  को टक्कर देगी ‘सिंघम 3’

0

City24news/भावना कौशिश
अल्लू अर्जुन : कमाई के लिहाज से बॉक्स ऑफिस पर पिछले साल बॉलीवुड का खूब भौकाल रहा। बॉलीवुड की कई फिल्में इस तरह हिट हुईं कि इनके सामने साउथ की फिल्में कुछ खास कमाल कर नहीं पाईं। प्रभास की ‘सलार’ और रजनीकांत की ‘जेलर’ जैली कुछ फिल्मों को छोड़ दें तो साउथ की लगभग कई बड़ी फिल्में कमाल नहीं दिखा पाईं। अब इस लंबे गैप के बाद एक बार फिर से ‘पुष्पा’ का अगला वर्जन ‘पुष्पा 2’ लेकर तूफान मचाने आ रहे हैं अल्लू अर्जुन। अल्लू की इस फिल्म का पोस्टर सामने आ चुका है और इसी के साथ बॉक्स ऑफिस की दहाड़ अभी से सुनाई देने लगी है। हालांकि, इस फिल्म ‘पुष्पा 2’ के साथ बॉलीवुड की भी एक धाकड़ फिल्म इसे टक्कर देने की पूरी तैयारी में है।

अल्लू अर्जुन स्टारर ‘पुष्पा 2: द रूल’ साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। अल्लू की ये फिल्म 15 अगस्त, 2024 को रिलीज होने वाली है। फिल्म मेकर ने आज सोमवार को डिजिटल प्लैटफॉर्म पर फिल्म का पोस्टर जारी करते हुए सिनेमा की रिलीज डेट से पर्दा उठाय़ा है। इस पोस्टर में अल्लू का और भी खूंखार अंदाज दिख रहा है।

 रिलीज में बचे हैं मात्र 200 दिन

फिल्म के पोस्टर पर ‘200 डेज टू गो’ लिखा नजर आ रहा है यानी इसकी रिलीज में अब सिर्फ 200 दिन बचे हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की मेकिंग का काम जोरों पर है और मेकर्स इसे साल 2014 की सबसे बड़ी हिट बनाने की पूरी तैयारी में जुटे हैं। इस फिल्म को लेकर उम्मीद पहले से ही काफी जबरदस्त है और दर्शकों के बीच ‘पुष्पा’ के बाद से ही इसकी चर्चा हो रही है। साल 2021 में ‘पुष्पा: द राइज’ की रेकॉर्ड तोड़ सफलता के बाद, नैशनल अवॉर्ड विनर अल्लू अर्जुन मास्टर फिल्ममेकर सुकुमार की निर्देशित इस सीक्वल को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। इस सीक्वल फिल्म में रश्मिका मंदाना और फहद फासिल भी होंगे।

रोहित शेट्टी की ‘सिंघम 3’ 

वहीं यहां आपको ये भी बता दें कि ठीक इसी दिन रोहित शेट्टी की ‘सिंघम’ फ्रेंचाइजी फिल्म ‘सिंघम 3’ रिलीज हो रही है। ‘सिंघम’ फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त ‘सिंघम अगेन’ अपने एलान के बाद से ही जबरदस्त सिर्खियां बटोर रही है। इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर और विक्की कौशल के नाम की भी चर्चा है। अब देखना ये है कि बॉलीवुड के भारी भरकम इन सितारों की अल्लू अर्जुन से होनेवाली इस टक्कर में जीत किसकी होती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *