ग़रीब का उत्थान और अंतिम व्यक्ति का विकास है मोदी का मुख्य लक्ष्य  : दीपक मंगला

0
  • भाजपा चलाएगी फ़रीदाबाद ज़िले में “गांव चलो अभियान” : दीपक मंगला 
  • “गांव चलो अभियान” के तहत वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता करेंगे, गाँव में 24 घंटे का प्रवास
  • गाँव चलो अभियान के माध्यम से लाभार्थियों से सम्पर्क कर जानेंगे, मन की बात  : मंगला
  • ग़रीब कल्याण नीतियों के प्रचार प्रसार के लिए “गाँव चलो अभियान” : मंगला

city24news@ब्यूरो
फ़रीदाबाद  । “गांव चलो अभियान” और नारी शक्ति वंदन कार्यक्रम को लेकर आज भाजपा ज़िला कार्यालय ‘अटल कमल’ पर ज़िला स्तर की दो कार्यशालाओं का आयोजन किया गया, जिसमें पलवल के विधायक दीपक मंगला और बडखल विधायक सीमा त्रिखा ने मुख्य वक्ता के तौर पर कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित किया ।

लोकसभा चुनाव-2024 की तैयारियों के निमित भारतीय जनता पार्टी फ़रीदाबाद ज़िले द्वारा ‘गांव चलो अभियान’ कार्यक्रम चलाया जायेगा । जिसके तहत भाजपा फ़रीदाबाद के वरिष्ठ नेता, चाहे मंत्री, विधायक, पदाधिकारी हो या कार्यकर्त्ता,  गांव में 24 घंटे का प्रवास करेंगे । इस दौरान वे एक रात गाँव में  रुकेंगे और लोगों से संवाद करेंगे। कार्यशाला में केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, हरियाणा के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा, विधायक सीमा त्रिखा, नरेन्द्र गुप्ता, राष्ट्रीय परिषद सदस्य एवं पूर्व प्रदेश महामंत्री सन्दीप जोशी, पूर्व विधायक नगेन्द्र भड़ाना, ज़िला परिषद चेयरमेन विजय लोहिया, नगर निगम की निवर्तमान महापौर सुमन बाला, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सोहनपाल सिंह, ओमप्रकाश रेक्सवाल,  लोकसभा विस्तारक कर्मबीर यादव, जिला महामंत्री मूलचंद मित्तल व आर.एन सिंह, टीपरचंद शर्मा, गाँव चलो अभियान के संयोजक सुखबीर मलेरना, सह संयोजक प्रह्लाद बाँकुरा एवं रविंद्र राघव, नगर निगम के निवर्तमान पार्षद आदि मुख्य तौर पर उपस्थित रहे । ज़िला कार्यशाला में दीपक मंगला ने “गांव चलो अभियान” के विषय में विस्तृत जानकारी दी । दीपक मंगला ने कहा कि  लोकसभा चुनाव 2024 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हर बूथ को जीतने के संकल्प के साथ पार्टी आगे बढ़ रही है। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भाजपा के सभी जन प्रतिनिधि एवं कार्यकर्ता “गांव चलो अभियान” के तहत गांव-गांव जाकर लाभार्थियों एवं वहां के लोगों से संवाद करेंगे और उनकी समस्याओं का समाधान करेंगे। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और प्रदेश अध्यक्ष नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में  राष्ट्रीय और प्रदेश स्तर की कार्यशाला का आयोजन हो चुका है और आज इसी कडी में जिला फ़रीदाबाद में ज़िले स्तर की कार्यशाला संपन्न हुई ।

दीपक मंगला ने बताया कि “गांव चलो अभियान” कार्यशाला का मुख्य उद्देश्य पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को ‘गांव चलो अभियान’ के लिए प्रशिक्षित करना है ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक मोदी सरकार की उपलब्धियों को पहुंचाया जा सके। इस अभियान के अंतर्गत 4 से 11 फ़रवरी के बीच पार्टी के नेता एवं कार्यकर्ता गांवों और शहरी बूथों तक जाकर लोगों से संपर्क साधेंगे और उन्हें मोदी सरकार की उपलब्धियों के बारे में जानकारी देंगे। पार्टी का उद्देश्य “गांव चलो अभियान” के जरिए जहां एक तरफ सरकार के काम को समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाना है तो वहीं दूसरी तरफ समाज के अंतिम व्यक्ति की बात को पार्टी और सरकार तक भी पहुंचाना है। मंगला ने नारी शक्ति वंदन पर कार्यकर्ताओं को जानकारी देकर उनका मार्गदर्शन किया ।

ज़िला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा ने बताया कि ज़िले की कार्यशाला के बाद फ़रीदाबाद के सभी 20 मंडलों में मंडल स्तर तक की  कार्यशालाओं का आयोजन 1 और 2 फ़रवरी को किया जायेगा। इस अभियान के लिए ज़िले और मंडल स्तर पर कार्यकर्ताओं को ज़िम्मेदारी दे दी गई है ।  वोहरा ने कल महीने के आख़िरी रविवार को मोदी जी के मन की बात कार्यक्रम हर बूथ पर सुनने और जनता को सुनाने का आह्वान किया । जिला महामंत्री मूलचंद मित्तल और आर एन सिंह ने मंच संचालन किया ।

बैठक में सुरेन्द्र जांगड़ा, जिला उपाध्यक्ष बिजेन्द्र नेहरा,  पंकज रामपाल, लखमी भारद्वाज, अनिल नागर, जिला सचिव हरेन्द्र भडाना, मुकेश अग्रवाल, पुनीता झा,  भारती भाकुनी, सुनीता बघेल, जिला मिडिया प्रभारी विनोद गुप्ता, कार्यालय सचिव सचिन गुप्ता, जिला सह मिडिया प्रभारी राज मदान, पूर्व प्रत्याशी, निवर्तमान जनप्रतिनिधि, भाजपा मंडल अध्यक्ष, मोर्चों के जिला अध्यक्ष आदि भाजपा कार्यकर्त्ता उपस्थित रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *