हेल्प ग्रुप के द्वारा जरूरत मंद परिवार की बेटी का किया कन्यादान

0

city24news@अशोक कुमार कौशिक
नारनौल। शहर की अग्रणी संस्था नेकी की दीवार नीड़ी हेल्प ग्रुप के द्वारा आज एक जरूरत मंद परिवार की बेटी का कन्यादान किया गया । आज एक बार फिर संस्था के सभी साथियों के सहयोग से बहन की शादी के लिय घर में उपयोग आने वाली लगभग सभी समान कन्यादान स्वरूप में दिया गया। आज के इस कन्यादान की अध्यक्षता डॉक्टर शिव कुमार ने की तथा मुख्य अतिथि के रूप में राकेश यादव चेयरमैन यूएसएसएल एकेडमी रहे। कार्यक्रम संयोजक हरिकिशन गौड़ एवम् प्रदीप स्वामी रहे।
संस्था के संस्थापक मनीष गोगिया ने बताया की संस्था की हर संभव कोशिश रहती है कि कोई भी जरूरत मंद परिवार जब भी हमारी संस्था के पास सहयोग की उम्मीद से आता है तो वो खाली न  जाए । संस्था के संस्थापक मनीष गोगिया ने बताया कि 2024 का यह पहला कन्यादान हैं। इसमें सभी सहयोगियों और दानवीर साथियों का सहयोग रहता हैं। जिसके लिए उन्होंने सभी साथियों का आभार व धन्यवाद किया।  जो अपनी नेक कमाई से इस नेक कार्य में अपना योगदान देते है, वह बड़े नेक इंसान होते हैं।
ये हम सभी का सौभाग्य है की हमे भगवान ने हमे इस लायक तो बनाया है की हम किसी जरूरत मंद परिवार की बेटियो का कन्यादान कर रहे है । कन्यादान में बेटी को 51 बर्तन का सेट,लहंगा चोली, कुकर,‌ट्रे सेट, प्रेस, सीनरी, कप सेट, हॉट केस, थर्मस ,मिल्टन बॉटल,पैंट शर्ट,साडिया, गर्म सूट,कार्डिगन,डबल बेड कंबल, अटेची, मिक्सी, लेडीज पर्स,वाटर केमपर एवम 501 रुपए नकद कन्यादान दिया गया।
राकेश यादव चेयरमैन ने बताया की आज बड़ी खुशी का दिन था कि संस्था के संस्थापक भाई मनीष गोगिया का जन्मदिन था तो इसी उपलक्ष्य में सभी साथियों ने मिल कर गोगिया जी का जन्मदिन भी मनाया और केक काट कर उनको इसी तरह से नेक और सराहनीय कार्य करने के लिय सभी ने अपना आशीवार्द भी दिया और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।
इस अवसर पर डॉक्टर शिव कुमार, अनिल शर्मा , मनीष गोगिया,राहुल सोनी,राकेश यादव टाइगर, मुकेश वालिया, संदीप जैन,राकेश सेकवाल, कुणाल शुक्ला, हिमांशु संघी, हरिकिशन गौड़, राजकुमार शर्मा, महेंद्र कथूरिया, प्रेम चंद जैन, नरेश शर्मा, विकास जैन, नरेंद्र बंसी,देव शर्मा, मुकेश शर्मा, नारायण शास्त्री,प्रदीप स्वामी सहित अन्य गणमान्य लोगों की गरिमामयी उपस्थिति रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *