यूपी पुलिस से नामी अपराधी को स्कूटी पर बैठकर भाग ले गई महिला 

0

यू पी पुलिस आरोपी को मथुरा जेल से हसनपुर थाने में दर्ज मामले में अदालत में पेस करने के लिए लेकर आई थी

city24news@ऋषि भारद्वाज
होडल में नेशनल हाईवे 19 पर स्थित हरियाणा ट्युरिजिम डबचिक से यू पी पुलिस से नामी अपराधी को एक महिला स्कूटी पर बैठाकर भगा ले गई और पुलिस देखती रह गई। यह आरोपी पुलिस से उस समय भागा जब यू पी की पुलिस आरोपी को मथुरा जेल से जिला पलवल के हसनपुर  थाने के एक मामले में पेस करने के लिए होडल की अदालत में पेस करने के लिए लेकर आई थी । 

होडल थाना प्रभारी जसवीर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया की यू पी के मथुरा जेल में बंद होडल के गांव भिडुकी निवासी आरोपी अनिल उर्फ ट्यूनकल  यू पी के जिला मथुरा की जेल में मथुरा के कई मामलों में बंद था जिसको यू पी पुलिस जेल से होडल की अदालत में हसनपुर के एक मामले पेस करने के किए लेकर आई थी और अदालत में पेस करने के बाद वापिस मथुरा लेकर जा रही थी । जिसमे यू पी पुलिस के तीन पुलिस कर्मचारी मौजूद थे । जिसमे ए एस आई ज्ञान सिंह,सिपाही विवेकानंद और दलीप कुमार मौजूद थे । जैसे ही यह पुलिस कर्मी आरोपी को नेशनल हाईवे 19 पर डबचिक के सामने लेकर पहुंचे तो एक स्कूटी पर सवार  होकर एक महिला आई और आरोपी को पुलिस से छोड़कर स्कूटी पर बैठाकर भगा ले गई। पुलिस आरोपी को किराए के  ऑटो में मथुरा से बैठाकर अदालत में पेस करने लाई थी ।  थाना प्रभारी जसवीर सिंह ने बताया की यू पी पुलिस के तीनों पुलिस कर्मचारियों के खिलाफ लापरवाही बरतने का मामला दर्ज कर लिया है और तीनो को हिरासत में ले लिया है। थाना प्रभारी ने बताया की भागे आरोपी और उसको भागने वाली महिला के खिलाफ भी मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की कई टीमें बनाई गई है और  जल्द से जल्द आरोपी के गिरफ्तार किया जाएगा।

सूत्रों से मिली जानकारी

सूत्रों से मिली जानकारी में पता चला है की यपी पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेस करने के बाद वापिस अपने साथ मथुरा जेल लेकर जा रही थी लेकिन जैसे ही यू पी पुलिस अपराधी को नेशनल हाईवे 19 पर डबचिक के समीप पहुंची तो एक महिला  स्कूटी पर आई  और पुलिस से महिला ने एकांत में आरोपी से मिलने के लिए कहा और आरोपी के साथ महिला ने डबचिक के अंदर किराए पर कमरा ले लिया और रुम में रुक गए और यू पी पुलिस बाहर पहरा दे रही थी । पुलिस महिला के बहकावे में आ गई और आरोपी से मिलवाने लगी । तभी मौका पाकर महिला आरोपी को स्कूटी पर बैठाकर भाग गई और पुलिस देखती रह गई । फरार आरोपी पर मथुरा जिले में हत्या के प्रयास और धोखाधड़ी के कई मामले दर्ज हैं और होडल थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज है और हसनपुर थाने में आरोपी के खिलाफ आधा दर्जन मामले दर्ज हैं। यू पी पुलिस आरोपी को हसनपुर थाने में दर्ज 307 के मामले में अदालत में पेस करने के लिए लेकर आई थी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *