राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दीक़ी काफिले के साथ नूँह के खेड़ला गाँव पहुंचे

0

भाजपा नेता चौधरी ज़ाकिर हुसैन के नेतृत्व में लोगों ने फुलमालाओं के साथ सभी वरिष्ठ नेतागण का भव्य स्वागत किया 

city24news@अनिल मोहनियां 
नूंह | शुक्रवार को भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दीक़ी अपने बड़े काफिले के साथ नूँह के खेड़ला गाँव पहुंचे, वहाँ पहुंचने पर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं हरियाणा वक्फ़ बोर्ड के प्रशासक चौधरी ज़ाकिर हुसैन पूर्व विधायक के नेतृत्व में उलेमा व क्षेत्र के मौजिजान ने जमाल सिद्दीक़ी व वरिष्ठ नेतागण का भव्य व जोरदार स्वागत किया। गाँव की तरफ से उनका मेवात क्षेत्र की 36 बिरादरी की शान *पगड़ी* बाँधकर स्वागत किया गया। 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा अजमेर शरीफ में हर साल की तरह इस वर्ष भी चादर पोशी के कार्यक्रम के लिए उनके द्वारा सौंपी गई चादर को लेकर जमाल सिद्दीक़ी के नेतृत्व में अल्पसंख्यक मोर्चा के अन्य वरिष्ठ नेतागण जयपुर के लिए रवाना हुए। रास्ते में मेवात क्षेत्र के नूँह के खेड़ला गाँव पहुचनें पर जमाल सिद्दीक़ी ने एक जनसभा को संबोधित भी किया तथा दरिया वाली दरगाह पर जाकर दरूद शरीफ़ पढा तथा जुमे की नमाज़ भी दरगाह वाली मस्जिद में अदा की। इस अवसर पर उनके साथ उत्तराखंड वक्फ़ बोर्ड के चेयरमैन शादाब शम्स, उत्तर प्रदेश शिया बोर्ड के चेयरमैन अली जैदी, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एस एम अकरम, डाॅo असलम खान, यासर जिलानी, अनीस अब्बासी, कमाल बाबर, दरगाह निजामुद्दीन के खादिम मौलाना अलीशेर निजामी, जुबैर निजामी आदि प्रमुख रूप से साथ रहे।

देश के यशस्वी प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी द्वारा हर वर्ष अजमेर शरीफ में चादर पोशी की जाती है और यह जिम्मेदारी भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की लगाई जाती है। इस वर्ष भी होने वाले उर्स मुबारक के मौके पर राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दीक़ी द्वारा प्रधानमंत्री की तरफ से चादर पोशी की जानी है। शुक्रवार को सुबह दिल्ली से जमाल सिद्दीक़ी के नेतृत्व में नूँह होते हुए इस चादर को दरगाह शरीफ पर चढ़ाने के लिए प्रधानमंत्री की तरफ़ से अजमेर शरीफ ले जा रहा है। आज नूँह के खेड़ला गाँव में भी सभी वरिष्ठ नेतागण पहुंचे थे। 

   जमाल सिद्दीक़ी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी देश के विकास, उत्थान व खुशहाली के लिए बहुत गंभीर हैं। उन्होंने पिछले 9 वर्षों में देश से जातिवाद, भेदभाव जैसी महामारियों को जड़ से खत्म किया है। नरेन्द्र मोदी द्वारा हर धर्म-मजहब का सम्मान करना सिखाया है। उनके द्वारा अल्पसंख्यक मोर्चा को अजमेर शरीफ में चादर चढाने की जो जिम्मेदारी लगाई गई वे मोर्चे के सभी परधिकारिगण के लिए सौभाग्य की बात है। आज नूँह के खेड़ला गाँव में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं हरियाणा वक्फ़ बोर्ड के प्रशासक चौधरी ज़ाकिर हुसैन पूर्व विधायक के नेतृत्व में उनका जो भव्य स्वागत हुआ है वे सभी लोगों के मशकूर हैं। 

इस अवसर पर युवा भाजपा नेता चौधरी ताहिर हुसैन एडवोकेट, रफीक हथौड़ी प्रधान, वल्ली पहलवान, कल्लू सेठ, दादा बुद्धि मास्टर शरीफ, ईसराइल, अली मोहम्मद, नूर मोहम्मद सब्बीर, दादा हारून, सफी, मगना, ताहिर हुसैन सांईं,शौकत,फज्जर, दादा जेमल, आरिफ सरपंच, मास्टर हेतराम, ताहिर, मौलाना रफीक, मौलाना, अली मोहम्मद, हाजी काले खा, मौलाना दीनदार, मौलाना आरिफ टाँईं, कल्लू चिंघारी, मुबीन, जमील पूर्व सरपंच खेड़ला, अल्ली प्रधान, जाकिर भडंगाका आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *