हसनपुर पुलिस ने जानलेवा हमला मामले में दूसरे आरोपी को किया गिरफ्तार 

0

city24news@ऋषी भारद्वाज
होडल | जिला पुलिस अधीक्षक  पुलिस डॉ अंशु सिंगला निर्देशन में लगातार अपराधियों पर पुलिस शिकंजा कस रही है। इसी निर्देशन को लेकर मथाना हसनपुर पुलिस ने सितंबर माह के जानलेवा हमला मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

थाना हसनपुर प्रभारी  मनोज कुमार ने जानकारी देते हुए बताया की  4 सितंबर 2023 को थाना क्षेत्र अंतर्गत  गांव नखरौला निवासी ने अपनी शिकायत दर्ज कराई थी कि दिनांक 2 सितंबर 2023 को गांव के ही आरोपी व्यक्ति लाठी, डंडा, से लैस होकर घर में घुस गए और शिकायतकर्ता और उसके परिवार के सदस्यों को लाठी, डंडों, मुक्कों और लातों से बेरहमी से पीटा और उन्हें गंभीर  चोटें पहुंचाईं। इसी मामले के संबंध में आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया। मामले में दिनांक 15 नवंबर 2023 को वारदात में शामिल पहले ही एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। 

प्रभारी थाना ने आगे बताया कि मामले में  दिनांक 8 जनवरी 2024 को वारदात में शामिल एक और आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। आरोपी से वारदात में प्रयोग किए गए डंडे को बरामद किया गया। आरोपी को पेश अदालत किया गया जहां आरोपी को अदालत श्रीमान ने बंद कारागार के सादर आदेश फरमाए । मामले में फरार आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *