ट्रक ने स्कोर्पियों गाड़ी को मारी टक्कर स्कॉर्पियो गाड़ी चालक की मौत 

0

city24news@ऋषि भारद्वाज
पलवल में नूंह रोड़ स्थित गांव लालवा के समीप ट्रक की टक्कर से स्कॉर्पियो कार सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों का उपचार अस्पताल में चल रहा है। हादसे के बाद आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। शहर थाना पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर ट्रक के अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। अभी तक पुलिस ट्रक चालक की पहचान नहीं कर पाई है। जिला नागरिक अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया गया। 

शहर थाना प्रभारी राजेश कुमार के अनुसार गांव मडनाका निवासी जितेंद्र ने शिकायत दर्ज कराई है कि शनिवार शाम को वह अपने स्कॉर्पियो कार से पलवल किसी काम से आ रहा था। गाड़ी में उसके साथ गांव निवासी मनोज सवार था, जबकि गाड़ी को उसका भाई अजीत चला रहा था। शाम को करीब छह गांव लालवा के समीप पीछे से आए चालक ने अपने ट्रक को लापरवाही से चलाते हुए उनकी गाड़ी में टक्कर मार दी। टक्कर से कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। चालक हादसे के बाद ट्रक सहित मौके से फरार हो गया। हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें राहगीरों ने जिला नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सक ने उसके भाई अजीत को मृत घोषित कर दिया। जबकि उसका व मनोज का उपचार चल रहा है। 

पुलिस ने शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपी ट्रक चालक की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *