राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के रोड शो में शामिल हुए प्रदेश उपाध्यक्ष मंत्री विपुल गोयल

0

city24news@ब्यूरो
फरीदाबाद। शनिवार को पंचकूला में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपना रोड शो किया। जिसके बाद वह संगठन की नई टीम की मीटिंग लेकर आगे के चुनावों की रणनीति पर मंथन करेंगे। नड्डा के रोड शो से बीजेपी का चुनावी शंखनाद शुरू हो गया है। अभी हाल ही में तीन राज्यों में हुई जीत से भाजपा के कार्यकर्ताओ का मनोबल मजबूत हुआ है।

इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष विपुल गोयल ने भी पंचकुला पहुँचकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा के रोड शो में भाग लिया। विपुल गोयल ने रोड शो कों लेकर मीडिया से रूबरू होते हुए कहा की लोकसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए संगठन ने रणनीति बना ली है और आज इसका शंखनाद भी शनिवार से पंचकूला में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रोड शो के जरिए कर दिया है।

विपुल गोयल ने कहा की शीर्ष नेतृत्व द्वारा जो जिम्मेदारी उन्हें दी गयी है उसे वो निष्ठा से निभाते हुए संगठन कों और मजबूत करेंगे व साथ मिलकर हरियाणा में सभी 10 लोकसभा सीटों पर कमल खिलाने का काम करेंगें।

विपुल गोयल ने मीडिया के जरिए लोगों कों संदेश देते हुए कहा की यह पहली ऐसी सरकार है, जिसने जो कहा है वह किया है लेकिन पूर्व में जब नारे लगते थे गरीबी हटाएंगे, लेकिन गरीबी नहीं हटती थी, बल्कि गरीब व्यक्ति अपना वोट देकर मायूस महसूस करते थे। विपुल गोयल ने कहा की आज मोदी -मनोहर युग है और आज पुरे भारत में विकसित भारत संकल्प यात्रा के माध्यम से सरकार की योजनाओं कों समाज के अंतिम छोर पर बैठे व्यक्ति तक पहुँचाने की कोशिश की जा रही है।

इस मौके पर प्रदेश और केंद्र से अनेक विधायक और मन्त्रीगण के अलावा तमाम राजनैतिक लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *