पलवल में पुलिस ने दो मकानों से भारी मात्रा में गांजा बरामद किया 

0

city24news@ऋषि भारद्वाज
पलवल | कैंप थाना और सीआईए पलवल पुलिस की टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए न्यू कॉलोनी में स्थित दो मकान से भारी मात्रा में गांजा बरामद किया है। वही पलवल एएसपी जसलीन कौर भी मौके पर भारी पुलिस बल के साथ मौजूद रही। मुखबिर ने बताया की पलवल शहर में जगह जगह पर किराए के मकानों में की जा रही है अवैध नशा की तस्करी । लेकिन हैरानी की बात है को इतनी भारी मात्रा में पुलिस ने गांजा पकड़ा है क्या इसकी पुलिस को कोई भनक तक नहीं लगी ।

 प्रदेश सरकार भले ही हरियाणा को नशा मुक्त हरियाणा बनाने के लाख प्रयास कर रही हो, नशा तस्करों पर लगाम लगाने के लिए यूं तो सरकार द्वारा प्रदेश में पुलिस की कई टीमें नियुक्त की गई है। लेकिन बावजूद इसके पलवल की ट्रैक्टर मार्केट में नशे का कारोबार जोरों पर चल रहा है। यह नशा तस्कर पुलिस से आंख मिचौली कर ट्रैक्टर मार्केट में सरेआम नशे को बेचते हुए नजर आते हैं। नशे के खिलाफ मुहिम चलाने वाले शेखपुरा मोहल्ले के रहने वाले इम्तियाज अली की माने तो यह नशा तस्कर ट्रैक्टर मार्केट में सरेआम गांजा बेचते हैं। जिनके खिलाफ उन्होंने एक मुहिम चलाई हुई है। इम्तियाज अली ने जिला पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाते हुए सवालिया निशान खड़े किए हैं। उनका आरोप है कि पलवल पुलिस की मिलीभगत से ही यह नशा तस्कर पिछले कई सालों से ट्रैक्टर मार्केट में गांजा बेच रहे है। जिनके खिलाफ जब उन्होंने आवाज उठाई। तो गांजा तस्करों द्वारा उन्हें परिवार सहित जान से मारने की धमकी भी दी गई। लेकिन बावजूद इसके उन्होंने अपना यह अभियान बदस्तूर जारी रखा और इन नशा तस्करों द्वारा उनके व उनके परिवार के साथ मारपीट भी की गई और उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी। जिसके लिखित शिकायत देकर उन्होंने शहर थाना पलवल में नशा तस्करों के खिलाफ केस दर्ज करवाया और पलवल एसपी डॉक्टर अंशू सिंगला और एएसपी जसलीन कौर से मिलकर इनके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग की। उन्होंने अपने गुप्त सूत्र से पता भी लगाया कि यह गांजा तस्कर सप्लाई के लिए लाए गए गांजे को कहा छुपाकर रखते हैं। जब उन्हें इस बात का पता लगा कि यह गांजा तस्कर न्यू कॉलोनी स्थित किराए के मकान में गांजे को छुपाकर रखते है और यहीं से गांजे की तस्करी की जाती है तो उन्होंने इसकी सूचना पलवल एसपी, एएसपी और कैंप थाना पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अपनी छापामार करवाई को अंजाम दिया और मौके से भारी मात्रा में गांजा बरामद किया गया है। जिसके लिए वह पलवल पुलिस का तहे दिल से धन्यवाद करते है।

 वही कैंप थाना प्रभारी सत्यनारायण की माने तो जिला पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अंशु सिंह के मार्गदर्शन में जिला पुलिस द्वारा लगातार नशा तस्करों पर नकेल कसी जा रही है। आज भी मुखबिर खास की सूचना के आधार पर न्यू कॉलोनी स्थित दो मकान से भारी मात्रा में गांजा बरामद किया गया है। जल्द ही गांजा तस्करों को भी गिरफ्तार करके जेल की सलाखों के पीछे भेजने का कार्य किया जाएगा।

वहीं मौके पर पहुंचे आवकारी विभाग के अधिकारी रविंदर पवार को ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया और वह मौके पर पहुंचे और उन्होंने कहा की उनको पुलिस द्वारा सूचना मिली की किराए के दो मकानों में नशे का गांजा रखा हुआ है और वह सूचना के बाद मौके पर पहुंचे हैं। जो गांजा मौके पर मिला है उसकी नापतोल की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *