आफताब अहमद की अगुवाई में कॉंग्रेस में शामिल हुए लोग 

0

चंदेनी में बीजेपी को झटका, आफताब अहमद  की  अगुवाई में कॉंग्रेस में शामिल हुए लोग 

city24news@अनिल मोहनियां
नूंह विधानसभा के चंदेनी गांव में बृहस्पतिवार को स्थानीय विधायक व कॉंग्रेस विधायक दल के उप नेता चौधरी आफताब अहमद को मज़बूती मिली। गांव के दर्जनों लोगों ने विधायक की मौजूदगी में कॉंग्रेस का दामन थाम लिया।

गांव के जिम्मेदार व बुजुर्गों में शामिल सफी मौहम्मद और बसीर अहमद ने विधायक आफताब अहमद को पगड़ी बांध कर जोरदार स्वागत किया। 

इन्होंने थामा कॉंग्रेस का दामन: जाकीर वकील, बासिद, साकिर, समसुदिन, आसमोद, वाहिद, रफीक, सैफई मोहमद, नजीर, वसीम,

समीम, समीर अहमद, राजू अहमद, जकेरया, 

 सहित दो दर्जन लोगों ने  बीजेपी छोड़  कांग्रेस का दामन थामा।

भाजपा छोड़ने वाले लोगों ने कहा कि प्रदेश सरकार मेवात के साथ भेदभाव कर रही है और इलाके के भाइचारे को खराब कर रही है जबकि कॉंग्रेस पार्टी सभी को साथ लेकर  इलाके के भाइचारे के लिए काम करती दिखाई दी है और पूर्व में कॉंग्रेस सरकार में इलाके में अच्छा विकास हुआ था।

स्थानीय विधायक आफताब अहमद ने कहा कि चंदेनी गांव में बीते चुनावों में बीजेपी प्रत्याशी को अधिक वोट मिले थे लेकिन ग्रामीणों को बदले में निराशा हाथ लगी है। जिन लोगों ने कॉंग्रेस में आस्था व्यक्त की उनका स्वागत करते हैं। सभी को पूरा मान सम्मान देंगे और विकास के लिए मिलकर काम करेंगे।

बता दें कि विधानसभा में लगातार कॉंग्रेस नेता विधायक आफताब अहमद को समर्थन मिल रहा है और उनका कुनबा बढ़ रहा है।

इस दौरान चौधरी इदरीश गोरवाल, लियाक़त अली बीडीओ, नजीर पटवारी, हाजी खालिद, आस मोहम्मद, मास्टर मोहम्मद शरीफ, मोहम्मद हुसैन, जाकिर वकील, सोकत अली ठेकेदार, नियामत अली, आसिफ अली, अकबर अली, साकिर हुसैन, शमसुद्दीन, हसमत अली, असीम, सलीम, नसीम अहमद, इमरान खान, जकरिया हफिज अहमद, अब्बास अहमद,सगीर अहमद राजू अहमद, एडवोकेट बासीद अली, वसीम खान, मंसूर अली, समीम अहमद, मौसिम खान नासिर हुसैन, युसूफ आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *