खेल प्रतियोगिता में विधार्थियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया

0

city24news@ऋषि भारद्वाज
पलवल  |जीवन ज्योति इंटरनेशनल स्कूल में थर्ड एनुअल स्पोर्ट्स मीट के समापन समारोह में सभी विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में  बीरपाल गहलोत जीवन ज्योति ग्रुप आफ स्कूल के चेयरमैन तथा उनकी पत्नी सविता गहलोत रही। कार्यक्रम की शुरुआत में मुख्य अतिथि का तिलक कर  स्वागत किया गया। विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक डांस प्रस्तुति कर कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। खेल प्रतियोगिता में  100 मीटर 200 मीटर 400 मी तथा 800 मी  दौड़ में लगभग 200 विद्यार्थियों ने भागीदारी दिखाई।

कार्यक्रम का मनोहरी खेल कबड्डी तथा वॉलीबॉल रहा। छोटे तथा बड़े सभी बच्चों ने स्लो साइकलिंग खेल में भी हिस्सा लेकर अपना हुनर दिखाया।
टग का वार में सीनियर तथा जूनियर दोनों कैटेगरी में बॉयज और गर्ल्स ने अपना-अपना दम दिखाया। आज
विभिन्न खेलों में भाग लेने वाले सभी विद्यार्थियों को मुख्य अतिथि द्वारा मंच पर ही स्वर्ण ,रजत तथा कांस्य पदक  देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के भव्य आयोजन को देखते हुए मुख्य अतिथि बीरपाल गहलोत ने प्रधानाचार्य सुशील वर्मा, स्कूल के डीपीई कमल सोरोत तथा उनके सभी साथी अध्यापकों की प्रशंसा की और सभी खिलाड़ी प्रतिभागियों का उत्साह बढ़ाया। उन्होंने प्रतिभागियों को भविष्य में बढ़-चढ़कर खेलों में हिस्सा लेने की प्रेरणा दी तथा उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं की।
सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करने वाले सभी छात्र-छात्राओं को मुख्य अतिथि ने पुरस्कार देकर मंच पर सम्मानित किया।कार्यक्रम के अंत में मुख्य अतिथि को स्कूल की तरफ से स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *