दीपक मंगला ने किए करोड़ों के विकास कार्यों के शिलान्यास

0

इन विकास कार्यों से लोगों को मिलेगी सुविधा

city24news@ऋषि भारद्वाज
पलवल | दीपक मंगला ने शनिवार को करोड़ों रूपए की लागत के विकास कार्यों का नारियल तोडक़र विधिवत शुभारंभ किया। विधायक दीपक मंगला ने कहा कि इन विकास कार्यों में राधेश्याम कॉलोनी, रूद्र कॉलोनी, धौलागढ़ में सीवर लाइन डालने के कार्य का शिलान्यास तथा पीडब्ल्यूडी द्वारा बनाए गए लिंक रोड़ गांव बाता और भवाना के विकास कार्य के उद्घाटन शामिल है।


उन्होंने कहा कि राधेश्याम कॉलोनी में सीवर लाइन डालने का कार्य शुरू किया गया है। सीवर लाइन का कार्य पूर्ण होने से उपरांत सीवरेज की समस्या का समाधान हो जाएगा, जिससे क्षेत्र के लोगों को सुविधा होगी। विधायक ने कहा कि पीने के स्वच्छ पानी और बिजली की लाइन डालने का कार्य भी जल्द शुरू किया जाएगा। विधायक दीपक मंगला ने स्थानीय लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कुशल नेतृत्व में सभी विधानसभा क्षेत्रों में बिना किसी भेदभाव के समान रूप से सबका साथ-सबका विकास की तर्ज पर विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। इन विकास कार्यों को पूरा करवाने में केंद्रीय उर्जा एवं भारी उद्योग राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर भी अपना पूरा सहयोग प्रदान कर रहे हैं। वर्तमान सरकार जनता के सर्वांगीण विकास के लिए प्रतिबद्ध है। क्षेत्र के विकास कार्य इसी प्रकार निरंतर किए जाते रहेंगे, ताकि जनता को सहूलियत हो, उन्हें किसी प्रकार की समस्या न आए। बिजली, पानी, सीवरेज, सडक़, गलियों को पक्का करवाना, नालियों का निर्माण आदि जनता की सभी मूलभूत सुविधाएं वर्तमान सरकार प्राथमिकता के आधार पर पूर्ण करवा रही है।
इस अवसर पर हरेंद्रपाल राणा, सीडबल्यूसी के सदस्य रणवीर मनोज, मुकेश सिंगला, केशव अवतार भारद्वाज, मेघश्याम शर्मा, मंडल अध्यक्ष सुरेंद्र सिंगला सहित स्थानीय लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *