अशोक मेमोरियल पब्लिक स्कूल ने मनाया वार्षिकोत्सव

0

समाचार गेट/संजय शर्मा
फरीदाबाद| अशोक मेमोरियल पब्लिक स्कूल में विद्यालय का वार्षिकोत्सव अत्यंत धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्वलन के साथ हुआ। कार्यक्रम की मुख्य अतिथि डॉ अफशान यासमीन (रिटायर्डएडिशनल डायरेक्टर ऑफ़ एजुकेशन) थीं।

वार्षिकोत्सव में अनेकरंग-बिरंगे कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए। भारत के विभिन्न नृत्यों की एक छोटी सी झलक विविधा के माध्यम से प्रस्तुत की गई। इसके अतिरिक्त हरियाणवी नृत्य, हिप हॉप, सूफी कत्थक में भी दर्शकों के मन को मोह लिया। कार्यक्रम में अंग्रेजी में (द लॉस्ट नेकलेस) को भी प्रस्तुत किया गया। इसके माध्यम से विद्यार्थियों के अंदर छिपी हुई अभिनय प्रतिभा उभर कर बाहर आई। इसके साथ ही हिंदी में भी एक नाटक’ एक आचार्य एक यजमान ‘ प्रस्तुत किया गया। यह नाटक तमिल रामायण की एक प्रसंग पर आधारित रहा।
          कार्यक्रम में मैनेजिंग कमेटी के सदस्यों श्री  विनोद सचदेवा, श्री प्रमोद सचदेवा श्री प्रेम सागर जी के साथ विद्यालय की मैनेजर श्रीमती गीता सचदेवा, श्रीमती स्नेह सचदेवा भी उपस्थित रहे। विद्यालय की प्रधानाचार्य श्रीमती ममता सिंह ने विद्यालय की वार्षिक रिपोर्ट को सबके समक्ष प्रस्तुत किया। इस कार्यक्रम में पूरा विद्यालय परिवार उपस्थित रहा। बड़ी संख्या में अभिभावकों की भी उपस्थित रही और सभी ने इस कार्यक्रम की अत्यंत सराहना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *