सैनिक सोसायटी की वार्षिक आम सभा का सफल आयोजन

0

निवर्तमान प्रधान राकेश धुन्ना ने जताया मुख्यमंत्री, कॉरपेटिव मंत्री, केंद्रीय राज्यमंत्री व विधायक का आभार वार्षिक आम सभा में 106 सदस्यों ने हिस्सा लिया

city24news@ब्यूरो

फरीदाबाद | सैनिक सोसायटी की वार्षिक आम सभा सैनिक विहार सेक्टर-88 में सम्पन्न हुई। सभा में सोसायटी के 106 सदस्यों ने भाग लिया। सभा में पूनम आहुजा ने सैनिक विहार प्रोजेक्ट पूर्ण होने पर उनकी संपूर्ण कार्यवाही के बारे में सदस्यों को विस्तारपूर्वक बताया गया। इस मौके पर सोसायटी के निवर्तमान प्रधान राकेश धुन्ना ने सैनिक विहार प्रोजेक्ट के पूर्ण होने पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल, कॉपरेटव मंत्री बनवारी लाल, केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर, विधायक सीमा त्रिखा का आभार जताते हुए कहा कि इस प्रोजेक्ट को पूर्ण करवाने में इनका पूरा सहयोग रहा, जिसके लिए वह सोसायटी की ओर से उनका धन्यवाद करते है।

श्री धुन्ना ने कहा कि सैनिक सोसायटी अपने दायित्व का बखूबी निर्वहन कर रही है और सदस्यों की आकांक्षाओं पर पूरी तरह से खरी उतर रही है, प्रोजेक्ट के पूरा होने पर उन्होंने सैनिक विहार के सदस्यों, पूर्व मैनेजमेंट कमेटी तथा संघर्ष समिति का भी धन्यवाद किया। सभा की संचालिका पूनम आहुजा ने बताया कि डिफाल्टरों की जगह बनाए गए नए सदस्यों पांच-छह करोड़ की राशि एकत्रित हुई, जिससे यह प्रोजेक्ट कम्पलीट किया गया और अन्य चार डिफाल्टर सदस्यों की सदस्यता रद्द करने का एजेंडा पास किया गया। वहीं 16 डिफाल्टर सदस्यों के स्थान पर 16 नए सदस्य बनाने की भी पुष्टि की गई। उन्होंने सभा में रखे एजेंडों के बारे में विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि सभा में दस एजेंडे रखे गए और सभी एजेंडों को पास कर दिया गया, जिसमें डिफाल्टरों की जगह नए सदस्य बनाने का एजेंडा पास गया वहीं अवैध फ्लोर बनाकर बेचने वालों की मेम्बरशिप रद्द करने तथा उन्हें चुनाव में शामिल न करने का भी एजेंडा पास किया गया। सभा कमर्शियल एक्टीविटी करने वालों की भी सदस्यता रद्द की गई। पूनम आहुजा और महावीर सिंह अवैध फ्लोर बनाने वालों की सदस्यता रद्द करने की कार्यवाही का स्वागत किया वहीं राजेंद्र पालीवाल ने कमर्शियल एक्टिविटी वाले सदस्यों की सदस्यता रद्द किए जाने का एजेंड पास करनी की सराहना की। पूनम आहुजा ने सदस्यों को कमर्शियल की कैलकुलेशन सहित पूरे प्रोजेक्ट किया गया खर्चा तथा बिल्डर को दी राशि के बारे में विस्तारपूर्वक जानकारी उपलब्ध करवाई। प्रोजेक्ट कम्पलीट होने पर रजिस्ट्रार, उप रजिस्ट्रार, असिस्टेंट रजिस्ट्रार, बोर्ड ऑफ एडमिनिस्ट्रेटर का भी धन्यवाद किया। सभा की अध्यक्षता जयकिशन शर्मा ने की। सभा में बोर्ड ऑफ एडमिनिस्ट्रेटर  उपस्थित रहे, उनके अलावा महावीर सिंह, सुशील शर्मा, सतीश कुमार, अशोक तयागी, आशीष गुप्ता अजय भड़ाना, अशोक भड़ाना, नरेंद्र छाबड़ा, संदीप नेहरा, पूनम आहुजा, मिसेज मुनेश, भनोट जी, राजेंद्र पालीवाल राधेश्याम गुप्ता आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *