नायब सिंह सैनी पहुंचे विपुल के रोड शो में, की वोट की अपील

0

पूरी ईमानदारी एवं मेहनत से जनता की सेवा करेंगे विपुल: कृष्णपाल गुर्जर
5 अक्टूबर को इस विकास यात्रा को नई ऊंचाई पर ले जाने का काम करें: विपुल गोयल

City24news/संजय शर्मा
फरीदाबाद
। फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी विपुल गोयल ने रविवार को ओल्ड फरीदाबाद में रोड शो निकाला जिसमें हजारों की तादाद में लोग शामिल हुए। हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी रोड शो में विपुल गोयल के लिए वोट मांगने पहुंचे। लोगों ने नायब सिंह सैनी को तलवार, चांदी के मुकुट एवं गदा भेंट कर उनका स्वागत किया। उनके साथ इस रोड शो में केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर, तिगांव प्रत्याशी राजेश नागर, चन्द्र भाटिया, प्रवेश मेहता, किशन ठाकुर व अन्य लोग शामिल हुए।

रोड शो के दौरान लोगों को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने विपुल गोयल के समर्थन में वोट डालने की अपील करते हुए कहा कि हरियाणा में तीसरी बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने जा रही है और विपुल गोयल रिकॉर्ड मतों से फरीदाबाद विधानसभा सीट से जीत हासिल करेंगे। उन्होंने क्षेत्र के मतदाताओं से अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील करते हुए विपुल गोयल को विजयी बनाकर चंडीगढ़ भेजने का आह्वान किया। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि पिछले दस वर्षों भारतीय जनता पार्टी ने द्वारका एक्सप्रेस वे, मुंबई एक्सप्रेस वे, नेशनल हाईवे हरियाणा को दिए। उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस का एक ही सिद्धांत है ‘झूठ बोलो और राज करो’। आज राहुल गांधी मोहब्बत की दुकान लेकर हरियाणा की यात्रा पर आए हैं। इनकी मोहब्बत की दुकान में नौकरियों से लेकर घोटाले तक सब बिकते हैं। कांग्रेस के नेता अपने पविार का घर भरने और हरियाणा को लूटने के लिए आते हैं। इसलिए इनसे बचने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में तीसरी बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने पर गैस सिलेंडर 500 रुपए में, माता-बहनों को 2000 रुपए सम्मान राशि, आयुष्मान कार्ड से इलाज 10 लाख रुपए तक का एवं बिना खर्ची-पर्ची के बिना भेदभाव के प्रदेश के सवा दो लाख युवाओं को रोजगार देने का काम भाजपा की डबल इंजन सरकार करेगी।

केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने इस मौके पर फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र की जनता से अपील करते हुए कहा कि आने वाली 5 तारीख को कमल का बटन दबाकर विपुल गोयल को भारी मतों से विजयी बनाएं। उन्होंने कहा कि विपुल गोयल और हम बहुत पुराने साथी हैं। वह पूरी ईमानदारी एवं मेहनत से जनता की सेवा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि विपुल गोयल के नेतृत्व में हमारा क्षेत्र सही दिशा में आगे बढ़ेगा। इस चुनाव में हमारी सबसे बड़ी ताकत हमारी एकजुटता है। यह चुनाव सिर्फ एक सीट की लड़ाई नहीं है, बल्कि यह हमारे प्रधानमंत्री की विकसित भारत की सोच मजबूत बनाने का एक मौका है। कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि इस बार फरीदाबाद की 9 में से 9 सीटें भारतीय जनता पार्टी जीतेगी। फरीदाबाद की जीत हरियाणा की नंबर 1 जीत होगी।

इस अवसर पर विपुल गोयल ने लोगों से अपील की, कि अपने विवेक का इस्तेमाल करते हुए, अपने भविष्य को ध्यान में रखकर अपना वोट भारतीय जनता पार्टी को वोट दें। जिस समय का आप पिछले 5 वर्ष से इंतजार कर रहे वह समय आ गया है। भारतीय जनता पार्टी ने मुझे फरीदाबाद विधानसभा की सेवा करने के लिए चुना है। मेरे पिछले 5 वर्षों का कार्यकाल आप सभी ने देखा, केन्द्र की मोदी और प्रदेश में नायब सिंह सैनी की डबल इंजन सरकार का कार्यकाल भी आपने देखा। 5 अक्टूबर को इस विकास यात्रा को एक नई ऊंचाई पर ले जाने का अवसर आपके पास है। आपका एक-2 वोट फरीदाबाद के भविष्य की दिशा और दशा तय करेगा। इसलिए आने वाली 5 तारीख को बैलेट नं.4 पर कमल के सामने वाला बटन दबाकर मुझे अपना आशीर्वाद दें और फरीदाबाद के विकास, प्रगति और उज्जवल भविष्य में सहयोग करते हुए भारतीय जनता पार्टी को प्रचंड बहुमत से विजयी बनाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *