उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का 80 फुट की फूलों की माला से स्वागत

0

2004 से 2014 तक जनता ने परिवारवादी, भ्रष्टाचारी और पर्ची खर्ची सिस्टम की सरकार देखी है – पुष्कर धामी मुख्यमंत्री उत्तराखंड
भाजपा राज में पर्ची खर्ची सिस्टम का किया गया है खात्मा, हरियाणा में विकास के कर्म को और आगे बढ़ाएंगे : पुष्कर धामी

City24news/सुमित गोयल
फरीदाबाद। बल्लभगढ़ की ऐतिहासिक नगरी में बल्लबगढ़ से भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा के पक्ष में रोड शो में शामिल हुए देवभूमि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का हरियाणा की 80 फुट की सबसे बड़ी फूलों की माला से जोरदार स्वागत किया गया। वही रोड शो के दौरान भारी जन सैलाब देखने को मिला डंपरो में भरे हुए फूल बरसा कर जोरदार स्वागत किया गया। इस रोड शो में उतर प्रदेश के सांसद महेश शर्मा,पूर्व मंत्री और भाजपा से फरीदाबाद के प्रत्याशी विपुल गोयल और पूर्व विधायक चंदर भाटिया मुख्य रूप से शामिल हुए।

 देवभूमि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि हरियाणा   के लोग फिर से तीसरी बार हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र  मोदी के नेतृत्व में हरियाणा में फिर से डबल इंजन की तीसरी बार सरकार बनाने जा रहे हैं, मैंने पूरे हरियाणा के अंदर जाने के बाद कह रहा हूं कि जगह-जगह लोगों के अंदर उत्साह है उन्हें देखा है कि 10 साल में शिक्षा के क्षेत्र में स्वास्थ्य के क्षेत्र में कानून व्यवस्था क्षेत्र में रोड की कनेक्टिविटी के क्षेत्र में जैसे हर क्षेत्र में काम हुआ है । वही लोगो ने  2004 से 2014 के बीच में कांग्रेस की सरकार रही भ्रष्टाचारी, परिवारवादी, जातिवादी सरकार और पर्ची खर्ची सिस्टम को भी देखा है जबकि भाजपा सरकार ने पर्ची खर्ची सिस्टम और भ्रष्टाचार को खत्म करने का काम किया है। 

भाजपा ने 10 सालों में जो हरियाणा में काम हुआ है विकास की बुलंदियों को छुआ है तो विकास कर्म रुकेगा नहीं विकास के कर्म को हरियाणा के लोग आगे बढ़ाएंगे और हरियाणा में तीसरी बार डबल इंजन की सरकार बनेगी। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सहित सभी नेताओं ने महाराजा अग्रसेन और संविधान निर्माता डॉ भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माला अर्पण किया। इसके उपरांत उन्होंने शहीद राजा नाहर सिंह जी की प्रतिमां पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए नमन किया। बाजार में व्यापारियों द्वारा जगह-जगह नेताओं का समृती चिन्ह और फूलमालाओं द्वारा स्वागत किया गया।

प्रत्याशी मूलचंद शर्मा ने कहा कि हरियाणा में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने जा रही है, उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ में आज आयोजित रोड शो में  उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पहुंचे और भव्य रोड शो के माध्यम से उनके पक्ष में लोगों से वोट की अपील की है। मूलचंद शर्मा के कहा की शहर बल्लभगढ़ की देव तुल्य जनता का रोड शो में उन्हे पूरा समर्थन और प्यार मिला है उनका कहना है की बल्लभगढ़ की जनता बल्लभगढ़ के विकास पर अपनी मोहर लगाने जा रही है। 

श्रीं शर्मा ने रोड शो को सफल बनाने के लिए सभी का धन्यवाद किया।। इस मौके पर जिला अध्यक्ष राजकुमार बोहरा, मूलचंद मित्तल प्रभारी बल्लभगढ़ विधानसभा, पूर्व जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा, चेयरमैन हुकम सिंह भाटी सहित भाजपा के सभी ज्येष्ठ और श्रेष्ठ कार्यकर्ता पदाधिकारी और बल्लभगढ़ की हजारों की संख्या में देव तुल्य जनता मौजूद रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *