भाजपा युवा मोर्चा ने विपुल के समर्थन में निकाली ‘नमो बाइक रैली’

0

12वीं कक्षा में फर्स्ट डिवीजन लाने वालीे छात्रों को भाजपा देगी स्कूटी: विपुल गोयल
City24news/ब्यूरो
फरीदाबाद। विपुल गोयल के समर्थन में बुधवार को भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा ने सागर सिनेमा, सेक्टर-16 से बाइक रैली निकाली, जिसमें सैंकड़ों की संख्या में युवाओं ने बाइक पर सवार होकर विपुल गोयल के समर्थन में वोट मांगे। बाइक यात्रा का नेतृत्व भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी विपुल गोयल कर रहे थे। रैली में पत्रकारों से बातचीत करते हुए विपुल गोयल ने कहा कि युवा शक्ति के जोश, जुनून और उत्साह ये यह तय है कि फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के हर बूथ पर कमल खिल रहा है। भारतीय जनता पार्टी बूथ स्तर पर काम करने वाली पार्टी है और हमारा यूथ मजबूत है तो बूथ मजबूत है। हर बूथ पर कांग्रेस को शिकस्त देने का काम करेंगे हमारे युवा। विपुल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी फरीदाबाद विधानसभा सीट पर ऐतिहासिक मतों से जीतकर प्रदेश में तीसरी बार सरकार बनने जा रही है। उनके समर्थन में निकाली गई विशाल ‘नमो बाइक रैली’ के सफल आयोजन के लिए उन्होंने युवा मोर्चा की प्रदेश एवं जिला इकाई का आभार व्यक्त किया।
युवाओं के साथ उत्साह से परिपूर्ण नजर आ रहे विपुल गोयल ने कहा कि आप लोगों की दुआएं मेरे साथ है, मुझे जीत से भला कौन रोक पाएगा। 5 अक्टूबर को सभी युवा साथी एक-एक बूथ पर मजबूती से डट जाएं और अपने आपको विपुल गोयल मानकर कड़ी मेहनत कर दें, निश्चित रूप से आपकी मेहनत रंग लाएगी और फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र में कमल को खिलने से कोई नहीं रोक सकता। उन्होंने युवा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य विशु जी, युवा प्रदेश महासचिव जित्ते चौधरी, सचिन ठाकुर, प्रवेश मेहता सहित सभी युवाओं का धन्यवाद जताया और कहा कि आप लोगों के जोश ने फरीदाबाद विधानसभा में कमल की जीत को पक्का कर दिया है। प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में एक बार फिर से हम प्रदेश का विकास करेंगे और युवाओं के हित में लिया गया भाजपा का संकल्प 2 लाख नौकरियां उन तक पहुंचाने का काम करेंगे। इसके अलावा भारतीय जनता पार्टी महिलाओं को 2 हजार रुपए सम्मान राशि, 500 रुपए में गैस सिलेंडर एवं आयुष्मान कार्ड के तहत मिलने वाला 5 लाख का इलाज अब 10 लाख का होगा।
विपुल गोयल ने बुधवार को निवर्तमान पार्षद नरेश नंबरदार द्वारा खेड़ी पुल पर आयोजित कार्यक्रम में शिरकत की। रोड शो में उनके साथ हजारों की तादाद में लोग शामिल हुए और जगह-2 विपुल गोयल का लोगों ने फूल बरसाकर एवं बुके देकर स्वागत किया। रोड शो के दौरान विपुल को दुकानदार भाईयों एवं लोगों का खुलकर समर्थन मिला। इस दौरान विपुल गोयल ने बड़े-बुजुर्गों एवं माता-बहनों का आशीर्वाद भी प्राप्त किया। रोड शो के दौरान विपुल गोयल ने 2014 की अपनी उपलब्धि गिनाते हुए कहा कि हमने मंत्री रहते हुए फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र में 115 करोड़ रुपए के विकास कार्य की सौगात दी। इसके अलावा फरीदाबाद में 2 हजार करोड़ रुपए के प्रोजेक्टस पास करवाए। इस दौरान नरेश नंबरदार नेल लोगों से अपील की, कि क्षेत्र के विकास में उनके अतुल्य योगदान को देखते हुए उन्हें फिर से विधायक बनाकर मोदी जी के हाथ मजबूत करने का काम करें। आने वाली 5 तारीख को अपना एक-एक वोट कमल के फूल पर डालकर प्रदेश में फिर से कमल खिला दें, विपुल गोयल को विधानसभा भेज दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *