तुम नसीम को विधायक बनाओ, हाई कमान से सिफारिश कर मंत्री मैं बनवा दूंगा: मनोहर लाल

0

मेवात के लोगों को दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे भाजपा की सबसे बडी देन, बढेंगें रोजगार के अवसर 
नसीम अहमद के कहने पर फिरोजपुर झिरका में 263 करोड तथा नगीना में 252 करोड की पेयजल बनाकर यमुना का पानी पीने के लिए पहुंचाया।
मामन खान नूंह में दंगे करा कर बचाने को गुहार लगाने मेरे पास पहुंचा था : खट्टर
City24news/अनिल मोहनिया
नूंह
| फिरोजपुर झिरका। केंद्रीय शहरी विकास मंत्री एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने लोगों से कहा तुम नसीम अहमद को फिरोजपुर झिरका से विधायक बनाओ, हाईकमान से सिफारिश कर मंत्री मैं बनवा दूंगा। उन्होंने कहा कांग्रेस प्रत्याशी मामन खान द्वारा हाल ही में दिए गए नफरती बयान से छिरकलौत पाल एवं विधानसभा क्षेत्र के व्यक्ति इसे बाहर का रास्ता दिखाएं।

फिरोजपुर झिरका विधानसभा क्षेत्र के गांव तिगांव-चांदडाका चौक पर  आयोजित जन आर्शीवाद  रैली में लोगों को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने कहा जब मुझे नसीम अहमद से पता लगा कि फिरोजपुर झिरका एवं नगीना में  लोगों के सामने पीने के पानी की समस्या है तो मैने उनके कहने से फिरोजपुर झिरका के 80 गावों के लिए 263 करोड तथा नगीना खंड के 63 गावों के लिए 253 करोड की लागत से रैनीवेल परियोजना बनाकर नगीना एवं फिरोजपुर झिरका के लोगों के पीने के लिए यमुना के पानी को शुद्धिकरण करण कर नियमित रूप से आपूर्ति करने का काम किया। 

उन्होंने बताया कि भाजपा सरकार ने दिल्ली- मुंबई एक्सप्रेस वे की मेवात के लोगों को बडी सौगात दी है। इसके बनने के बाद यहां पर उद्योग एवं रोजगार के अवसर बढेंगें। इस एक्सप्रेस वे से मेवात के लोगों की तकदीर एवं तस्वीर दोनों ही बदलेंगी। केंद्रीय मंत्री ने नूंह-अलवर रोड के लिए 943 करोड़ रूपए का एस्टीमेट बनवाने और जल्द ही काम शुरू कराने की भी बात कही।

उन्होंने कहा मैंने पूरी इमानदारी के साथ प्रदेश का विकास किया है। बिना खर्ची एवं पर्ची के युवाओं को सरकारी नौकरियां दी हैं।

उन्होेंने कहा कि प्रदेश में तीसरी बार भाजपा पार्टी सरकार बनाकर हैट्रिक लगाएगी। उन्होंने कहा की पिछले दस सालों में नूंह जिले से एक भी भाजपा पार्टी का विधायक नहीं होने के बावजूद भी हमारी सरकार ने बिना भेद भाव के भरपूर विकास कार्य किया। उन्होंने कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी मामन खान पर हमला करते हुए कहा की मामन खान नूंह दंगे का सबसे बड़ा आरोपी है। जो नूंह में दंगे कराकर बाहर भाग गया और बचने के चक्कर में इधर उधर भागता रहा। उन्होंने कहा की मामन खान मेरे पास आया और अपने आप को बचाने की गुहार लगाई। मनोहर लाल ने कहा की वो कभी पत्रकारों को धमकाता है तो कभी भाजपा के वोटरों को उन्होंने मंच से कहा की इसको यहां के लोगो को वोट की चोट  से बाहर कर देना चाहिए। उन्होंने कहा मेवात का भाईचारा सदियों से कायम है। लेकिन मामन खान ने  मेवात के सांप्रदायिक सौहार्द को बिगाडने का पूरा प्रयास किया है। 

भाजपा प्रत्याशी नसीम अहमद ने लोगों से कहा कि जिस तरह से उनके वालिद मरहूम चौधरी शकरुल्ला खान ने उनकी सेवा की है उसी तरह से वह भी लोगों की सेवा करेंगें। विधानसभा के पूर्व डिप्टी स्पीकर आजाद मोहम्मद, भाजपा नेता आलम उर्फ मुंड़ल ने भी भाजपा प्रत्याशी नसीम अहमद के लिए लोगों से वोट मांगे। भाजपा की इस जन आर्शीवाद रैली में उमडी भीड को देखकर केंद्रीय मंत्री मनोहरलाल काफी खुश दिखाई दिए।

इस अवसर पर विधानसभा के पूर्व डिप्टी स्पीकर आजाद मोहम्मद, आलम उर्फ मुंड़ल, विधानसभा प्रवासी प्रभारी डॉक्टर मनोज राजौरिया, जिलाध्यक्ष नरेंद पटेल, राजस्थान के पूर्व विधायक रामलाल शर्मा, विधानसभा प्रभारी भानीराम मंगला, विधानसभा संयोजक जतिन बुसरी, जिला प्रमुख जान मोहम्मद, वरिष्ठ भाजपा नेता औरंगजेब, जिला उपाध्यक्ष राजकुमार गर्ग,  नगर परिषद चैयरमेन मनीष जैन, जिला महामंत्री शिवकुमार आर्य सहित भाजपा के काफी नेता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *