कांग्रेस ने हमेशा व्यापारियों पर किया था अत्याचार: मूलचंद शर्मा

0

भाजपा ने इंस्पेक्टरी राज का किया था खात्मा, आगे भी व्यापारियों के हित में करेगे काम
रेहड़ी पटरी संगठन ने भाजपा प्रत्याशी को कमल के फूल की माला भेंट कर दिया समर्थन

City24news/ब्यूरो
बल्लभगढ़
। बल्लभगढ़ बाजार में अंबेडकर चौक स्थित गोकुल डेयरी के पास आयोजित सम्मान समारोह में भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा ने सभी व्यापारी भाइयों से आगामी पांच अक्टूबर को भाजपा के पक्ष में ज्यादा से ज्यादा वोट करने की अपील की। बल्लभगढ़ के व्यापारियों द्वारा दिए गए सम्मान पर उन्होंने धन्यवाद किया।

उन्होंने कहा कि भाजपा राज में बल्लभगढ़ की ऐतिहासिक नगरी को नई पहचान दिलाने का काम किया है। उन्होंने शिक्षा के साथ-साथ कॉलोनी और स्लम क्षेत्र में मूलभूत सुविधाएं पहुचाकर लोगों का जीवन स्तर सुधारने का भी काम किया है। 

बल्लभगढ़ में सचिवालय नए थाने, नए स्कूलों की इमारतों के साथ-साथ गुडगांव कैनाल रोड पर फोर लाइन रोड गुडगांव कैनाल और आगरा कैनाल पर पुलो का निर्माण भी कराया। बल्लभगढ़ विधानसभा में लाखों पेड़ों को लगाने का काम किया है मूलचंद शर्मा ने व्यापारी वर्क को संबोधित करते हुए कहा कि आने वाले समय में व्यापारी साथियों को आने वाली अन्य समस्याओं का भी निदान करेंगे, उन्होंने कहा कि व्यापारियों पर अत्याचार करने वाले लोगों को शहर से बाहर खदेड़ने का काम किया है। उन्होंने कहा की 2005 से लेकर 2014 तक कांग्रेस राज में बल्लभगढ़ के एकमात्र सिटी पार्क को भी भूमाफियाओं के हाथ बिचवाने में मदद की थी।

भूमाफियाओं को शरण देने का काम व्यापारियों को अलग-अलग तरीकों से लूटने ठगने का काम कांग्रेस के समय में होता था जिसे हमने खत्म करने का काम किया है।। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल की कृपा से बल्लभगढ़ के सिटी पार्क को बचा कर शहर के लोगों को वापिस देने का काम भाजपा सरकार में किया गया। उन्होंने कहा कि 75 एकड़ में फैली चार कॉलोनीयों को भी डीनोटिफाई कराकर लोगों को उनके मालिकाना हक दिलवाने का काम भी भाजपा सरकार ने ही किया है ।

उन्होंने कहा कि कॉलोनी काटने के नाम पर लोगो को ठगने वाले अब थैला बांटकर लोगों से वोट मांगने का काम कर रहे हैं ।भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा ने कहा कि बल्लभगढ़ की देव तुल्य जनता का उन्हें पूरा आशीर्वाद मिल रहा है और हरियाणा में फिर तीसरी बार भाजपा की नायब सरकार बनने जा रही है। इस मौके पर प्रमोद मित्तल,वेदप्रकाश सिंगला,आशीष तायल,लाला जी मंगला गारमेंट,राहुल गोयल,तरुण सिंगला,नवनीत सिंगला,महेश गोयल, मनीष मित्तल ,मनोज गोयल, सुमित मित्तल ,आशीष अनाज मंडी ,अमित गर्ग ,लाला कुल्लन, सुमित गर्ग, अमित गर्ग गगन,पारस जैन के अलावा बल्लभगढ़ शहर के गणमान्य जन मौजूद रहे।

*रेहड़ी पटरी संगठन ने भाजपा प्रत्याशी को कमल के फूल की माला भेंट कर दिया समर्थन*

बल्लभगढ़ बस अड्डा के सामने आज रेडी पटरी संगठन ने भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा को कमल के फूलों की माला पहनाकर अपना समर्थन दिया इस मौके पर कार्यक्रम के आयोजको ने कहा कि बल्लभगढ़ में आम गरीब मजदूर हितेषी कोई है तो वह सिर्फ मूलचंद शर्मा है। 

लक्ष्मण राणा ,राजीव गोस्वामी मनोज सिंगला ने कहा कि पहले कांग्रेस की सरकार में रेहड़ी पटरी लगाने वालों पर अत्याचार होते थे,हफ्ता वसूली होती थी। लेकिन भाजपा राज में विधायक और मंत्री रहते हुए बल्लभगढ़ में मूलचंद शर्मा ने किसी भी रेहड़ी पटरी फल सब्जी विक्रेताओं पर कोई आंच नहीं आने दी है।।

भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा ने कहा कि आपके द्वारा मुझे पहनाई गई कमल के फूलों की माला का में पूरा मान और सम्मान रखूंगा और समय आने पर आपके इस सम्मान का ऋण भी उतारूंगा। उन्होंने कहा कि मैं हमेशा हर गरीब मजदूर के सुख दुख में साथ रहा हूं आगे भी उन्हें कोई परेशानी नहीं आने दूंगा। 

इस मौके पर महिला मोर्चा की पूर्व में जिला अध्यक्ष रह चुकी दयारानी, सतपाल छाबड़ा, निशांत खट्टर ,लाल सिंह, भगवान सिंह फौजदार ,योगेश शर्मा रविंद्र वैष्णव,प्रशांत गोयल सहित समस्त रहड़ी पटरी सब्जी फल विक्रेता मोजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *