होडल मैं मथुरा की सांसद हेमा मालिनी ने भाजपा प्रत्याशी हरेंद्र सिंह रामरतन के चुनाव प्रचार में रोड़ शो निकाला उमड़ा जनसेलाव 

0

City24news/हरिओम भारद्वाज
होडल। बालीवुड अभिनेत्री एवं मथुरा की सांसद हेमा मालिनी ने होडल शहर में भाजपा प्रत्याशी हरेंद्र सिंह रामरतन के चुनाव प्रचार में रोड़ शो निकाला। हेमा मालिनी के रोड़ शो से चुनाव की फिजा ही बदल गई। रोड़ शो में उमड़े जनसैलाब ने चुनाव प्रचार के सारे रिकॉर्ड तोड दिए। रोड़ शो होडल के बाबरी मोड़ से चरणसिंह चौक, जगजीवन राम चौक, मेन बाजार, गोयल चौक से राजीव गांधी चौक होते हुए सती सरोवर पर पहुंची। लोगों ने जगह जगह पुष्प वर्षा कर रोड़ शो में उमड़े जनसैलाब का स्वागत किया। सांसद हेमा मालिनी ने उपस्थित लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया। रोड शो में युवाओं का जोश और उत्साह देखने को मिला।

 युवाओं ने भाजपा प्रत्याशी हरेंद्र सिंह रामरतन को कंधे पर उठाकर रोड़ शो में चलते रहे। काफिले में हजारों समर्थकों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। इस काफिले में डीजे, ट्रैक्टर, गाड़ियों के साथ हजारों लोग पैदल हाथ में भाजपा ध्वज लिए जय श्री राम, हरेंद्र सिंह रामरतन जिंदाबाद और मोदी मोदी के नारों से पूरा शहर गुंजायमान हो उठा। रोड़ शो के दौरान हरेंद्र सिंह रामरतन ने चौधरी चरणसिंह, जगजीवन राम और राजीव गांधी जैसे महापुरुषों के आगे माथा टेक कर नमन किया। काफिले में उमड़े समर्थकों की भीड़ देख लोग काफी उत्साहित नजर आए। रोड शो के दौरान रोड़ शो देखने आए लोगों ने भी मोदी और हरेंद्र सिंह रामरतन के पक्ष जमकर नारे लगाए।

आज के रोड शो में उमड़े जनसैलाब लोगों में चर्चा का विषय बन गया। हर तरफ भीड़ और हरेंद्र सिंह की चर्चा हो रही थी। हरेंद्र सिंह रामरतन के स्वच्छ छवि को सहज स्वभाव को लेकर लोगों में लोकप्रियता बढ़ रही है। हरेंद्र सिंह रामरतन ने कहा कि राष्ट्रहित और क्षेत्र के चहुंमुखी विकास के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान करें। भाजपा कार्यकर्ताओं ने पूरा शहर भगवा गुब्बारों और भाजपा के झंडों से पाट दिया। हर तरफ भाजपा का ही गुणगान हो रहा है। लोगों का झुकाव पूरी तरह से भाजपा की तरफ दिखाई पड़ने लगा है। ऐसा मानों जैसे आज के रोड शो ने शहर और क्षेत्र के लोगों को हरेंद्र सिंह रामरतन के पक्ष में मोड़ दिया है। सांसद हेमा मालिनी का रोड़ शो लोगों पर काफी असर डाल गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *