बल्लभगढ़ को एक साल के अंदर विकास के शीर्ष पर ले जाएंगे: राव रामकुमार

0

बल्लभगढ़ की जनता का राव राम कुमार को मिल रहा अपार समर्थन व प्यार
City24news/संजय शर्मा
फरीदाबाद | सोमवार को बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र संख्या 88 की महाराजा अग्रसेन चौक, मैन बाज़ार, घंटा घर में जनसभा का आयोजन किया गया। जिसमें बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी राव राम कुमार मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। इस सभा में मनीष मित्तल, अंकित गोयल, सतपाल भगत, हेमराज मित्तल, रतन मित्तल, राम कुमार सिंगला, ओम प्रकाश श्रीवास्तव, अशोक जैन, दौलत राम सिंगला, ललित गोयल, सतीश सिंगला, चाचा जैन ज्वेलर्स, विजय सर्राफ, विजय सिंगला, काली पूरण, विनोद कुमार, मदन बंसल प्रशांत मित्तल, मनोज, योगेश जिंदल, विनोद कुमार, सुमन ठाकुर, कशिश चौधरी, नरेन्द्र चौधरी, राजू चौधरी भी शामिल रहे। इस जनसभा में बल्लभगढ़ की जनता ने राव राम कुमार का फूल मालाओं से स्वागत किया और जनसभा में शामिल होकर अपना समर्थन भी दिया।

चुनावी चर्चा के दौरान राव राम कुमार ने अपने ज़मीनी कामों को जारी रखने का वादा किया। उन्होंने जनता की समस्याओं को प्राथमिकता देते हुए कहा, “हमें एक बार मौका दीजिए, हम एक साल के भीतर बल्लभगढ़ को विकास के शिखर पर पहुंचा देंगे।” साथ ही, उन्होंने जनता से 5 अक्टूबर को सेब के चुनाव चिन्ह पर बटन दबाकर उन्हें समर्थन देने की अपील की, ताकि वे क्षेत्र की समस्याओं को दूर कर सकें। सभा के समापन पर उन्होंने सभी का धन्यवाद किया और गणमान्य व्यक्तियों ने भी अपनी बात रखी।

जनसभा के दौरान बल्लभगढ़ की जनता ने राव राम कुमार को अपना समर्थन देते हुए कहा कि राव राम कुमार बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र 88 में एकमात्र ऐसे विकल्प के रूप में उभरे हैं जिन पर उन्हें पूर्ण विश्वास है। उनका मानना है कि इस बार बल्लभगढ़ की जनता उन्हें चुनकर लाएगी, और क्षेत्र में बदलाव अवश्य होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *