इनेलो-बसपा प्रत्याशी चौधरी ताहिर हुसैन की जनसभा में उमड़ा जनसैलाब, अभय चौटाला रहे मुख्य अतिथि

0

आप लोग विधायक बनाओ, केबिनेट मंत्री बनाने का काम मेरा: अभय सिंह चौटाला,हजारों की भीड़ व जोश देखकर गदगद नजर आए अभय सिंह चौटाला 
लोगों के हुजूम व उत्साह ने साबित कर दिया कि ताहिर हुसैन की जीत प्रदेश में सबसे पहले होगी: अभय चौटाला 
City24news/अनिल मोहनिया
नूंह | नूँह पहुंचनें पर पार्टी महासचिव अभय चौटाला का जोरदार स्वागत, रविवार को नूँह विधानसभा से इनेलो-बसपा प्रत्याशी चौधरी ताहिर हुसैन की चुनावी जनसभा में मुख्य अतिथि पार्टी महासचिव चौo अभय सिंह चौटाला रहे। नूँह पहुंचनें पर अभय चौटाला का पार्टी कार्यकर्ताओं व विधानसभा के लोगों ने पुष्पवर्षा कर व फूलमालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया। 

   शहर की अनाज मंडी में आयोजित जनसभा में हजारों लोगों का जनसैलाब उमड़ गया। लोगों में भारी जोश व उत्साह इतना था कि पूरे दिन नूँह शहर नारों से गूंजता रहा, जिसे देखकर अभय चौटाला भी गदगद नजर आए। 

    अभय चौटाला ने हजारों लोगों के जनसैलाब कै संबोधित करते हुए कहा कि नूँह विधानसभा से इनेलो-बसपा प्रत्याशी ताहिर हुसैन भारी मतों से जीत दर्ज कर रहे हैं, जिसे आज आप लोगों ने साबित करके दिखा दिया है। उन्होंने कहा कि नूँह विधानसभा में इनेलो-बसपा प्रत्याशी की हरियाणा प्रदेश में सबसे पहले जीत होगी। 

   अभय चौटाला ने कांग्रेस व भाजपा पर भी जमकर हमला बोला । उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने प्रदेश को लूटने के अलावा कुछ नहीं दिया। कांग्रेस विधायक आफताब अहमद पर भी वो जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि आप लोगों ने उन्हें सिर्फ विधानसभा में सोने के लिए विधायक बनाया था क्या। मेवात क्षेत्र की एक भी माँग को उन्होंने कभी विधानसभा में नहीं उठाया। केवल जो हुड्डा कहता है सिर्फ वो वही बोलता है। उन्होंने अपने 10 वर्षों में लोगों को लूटने व धोखेबाजी के अलावा कुछ नहीं दिया। निर्दोष लोगों को सताने का काम किया जिसे नूँह की जनता अब समझ चुकी है। 

 चौटाला ने कहा कि आने वाले समय इनेलो-बसपा का है। इनेलो बसपा सबसे बड़ी गठबंधन पार्टी बनकर उभरेगी। अपने दम पर 30 सीट जीतेगी। मेवात क्षेत्र की तीनों विधानसभाओं में इनेलो-बसपा की जीत होगी। 

    अभय चौटाला ने कहा कि आप लोग ताहिर हुसैन को विधायक बनाओ मंत्री बनाने का काम हम करेंगे। ताहिर हुसैन एक युवा के साथ-साथ शिक्षित व साफ छवि के नेता हैं। जो हमेशा आप लोगों के बीच में रहते हैं। आप लोगों का बेटा व भाई बनकर हमेशा काम आएगा। 

   इनेलो-बसपा प्रत्याशी ताहिर हुसैन ने उमड़े जनसैलाब का धन्यवाद व आभार जताया। उन्होंने कहा कि आप लोगों के जोश व उत्साह ने साबित कर दिया कि इंशा अल्लाह नूंह विधानसभा रिकार्ड मतों से जीत रहे हैं। 5 अक्तूबर तक का समय आप लोग मुझे दे दो, उसके बाद आने वाले  पाँच साल मैं आपके बीच खड़ा रहूँगा, आप लोगों के हकों की लड़ाई लडूंगा। 

ताहिर हुसैन ने कांग्रेसी विधायक को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि आफताब अपने 10 वर्षों का कार्यकाल का जवाब दे कि उन्होंने 10 में मेवात क्षेत्र या नूँह विधानसभा के लिए कौनसा भलाई का काम किया है। उन्होंने लोगों को लूटने, झूठे केस दर्ज कराके पैसे ऐंठने जैसे संगीन अपराध किए हैं। उनके पास जुमले बाजी के अलावा कुछ नहीं है। उनकी बौखलाहट साफ दिख रही है और लोगों को डराने धमकाने का काम करे हैं। 9 गाँवों के किसानों के साथ भी बहुत बड़ा धोखा दिया।

हुसैन ने कहा कि इस बार नूँह की जनता भ्रष्टाचार व जुर्म के खिलाफ वोट कर उन्हें जवाब देगी। अल्लाह तआला ने अगर विधायक बनने का मौका दिया तो नूँह विधानसभा की तस्वीर व तकदीर बदलने का काम करेगे। अन्याय को यहाँ से मिटाएंगे। जरूरत मंदों के लिए हमेशा उपस्थित रहेंगे। 

  ताहिर हुसैन ने कहा कि आप लोग बस ऐसे ही 5 अक्तूबर तक मेहनत करते रहें। इंश अल्लाह जीत आप लोगों की निश्चित है। 

कांग्रेसियों ने मेवात की भोली भाली जनता को खोखला कर दिया, अब  जुल्म नहीं होगा। 

   जनसभा को चौधरी फजल हुसैन,  बसपा नेता नेतराम एडवोकेट, महेन्द्र जाजोरिया, चौधरी मौहम्मद तलहा एडवोकेट, हाजी सोहराब, जिलाध्यक्ष सुभान खाँ, थान सिंह कश्यप, केशव, अरसद हुसैन आदि ने भी जनसभा को संबोधित कर इनेलो-बसपा के लिए वोट की अपील की। 

    इस अवसर पर सरदार जसबीर सिंह मलिक, इब्राहीम पहलवान, बसपा जिलाध्यक्ष गोवर्धन, जयपाल सिंह, हरीश शर्मा बाॅबी, समय सिंह, आसू पहलवान घासेड़ा, याकूब सरपंच मेवली, जमालू जयसिंहपुर, नसरू सरपंच कोंतलाका, जाहुल आकेड़ा, युनुस आकेड़ा, जमील सरपंच खेड़ला, सरोज, बानो, हाजी फते मौo , इसलाम सरपंच रेवासन, मौo खाँ सरपंच कवंरसीका, मुबीन, वकील, हाजी शौकत आदि के अलावा हजारों लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *