2027 तक बल्लभगढ़ हरियाणा के सबसे सुंदर शहरों में होगा शुमार: मूलचंद शर्मा

0

मथुरा रोड मेट्रो स्टेशन बल्लबगढ़ से सेक्टर 64 का सफर 5 मिनट में होगा पूरा, मोहना रोड पर बनने वाला एलिवेटिड पुल का मेरा सपना 18 महीने में होगा पूरा
बल्लबगढ़ होगा जाम मुक्त, यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में बढ़-चढ़कर भाग लेंगे बल्लभगढ़ वासी

City24news/संजय शर्मा
बल्लबगढ़। आगामी 1 अक्टूबर को फरीदाबाद लोकसभा में देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा में बल्लभगढ़ विधानसभा से बढ़-चढ़कर बल्लभगढ़वासी भाग लेंगे और देश और दुनिया के सबसे मजबूत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उद्बोधन को सुनेगे।

भाजपा प्रत्याशी श्री शर्मा ने आज जनसंपर्क अभियान के दौरान बल्लभगढ़ के सभी देव तुल्य जनता को न्योता देते हुए कहा कि यह फरीदाबाद के लिए सौभाग्य की बात है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फरीदाबाद लोकसभा में आ रहे हैं बता दें कि आगमी अक्टूबर को फरीदाबाद लोकसभा के गदपुरी गांव स्थित टोल के पास जनसभा को संबोधित करेंगे।

अनाज मंडी के पास नागर निवास पर चौधरी जगराम नागर द्वारा आयोजित कार्यक्रम में भाजपा प्रत्याशी श्री मूलचंद शर्मा ने मौके पर उपस्थित जनसमूह से भाजपा के लिए वोट की अपील की। प्रत्याशी मूलचंद शर्मा ने कहा विकास के मामले में बल्लभगढ़ विधानसभा 2027 तक हरियाणा की सबसे सुंदर विधानसभाओ में शुमार होगी। भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा ने कहा कि बल्लभगढ़ को जाम मुक्त करने का मेरा सपना लगभग 18 महीने में पूरा हो जाएगा,मोहना रोड पर बनाए जाने वाले एलिवेटेड पुल पर काम आचार संहिता लगने से पहले ही शुरू हो चुका है उन्होंने कहा कि पुल के बनने के बाद बल्लभगढ़ मथुरा रोड स्थित मेट्रो स्टेशन बस अड्डा से अब सेक्टर 64 और 65 के अलावा सेक्टर 2 की दूरी मात्र 5 मिनट में तय होगी। मूलचंद शर्मा ने कहा कि हमने जो कहा था वह हमने किया है और आज इस सच्चाई और ईमानदारी और विकास कार्यों को लेकर जनता के बीच जा रहे हैं ।

उन्होंने कहा की आजादी के बाद शिक्षा के क्षेत्र में 76 साल के इतिहास में मेरा बल्लभगढ़ को शिक्षा के क्षेत्र में सबसे आगे ले जाने का सपना पूरा हो चुका है। उन्होंने कहा कि मेरी बल्लबगढ़ विधानसभा में एक महिला कॉलेज बन चुका है और एक को एड कॉलेज भवन बनकर तैयार होने वाला है कुछ स्कूलों का काम जारी है। इस मौके पर गायत्री देवी, अंबिका शर्मा ने भी स्थानीय निवासियों से वोट की अपील करते हुए भाजपा के घोषणा पत्र के बारे में महिलाओं को अवगत कराया।

*उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ के विकास में मैंने कोई कमी नहीं छोड़ी है और आगे भी चौगुनी गति से बल्लभगढ़ का विकास करने की ठानी है*। भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा ने आज जनसंपर्क अभियान के तहत आदर्श नगर,चावला कॉलोनी,सुभाष कालोनी,सेक्टर 3, छज्जू राम रोड आदर्श नगर,त्रिखा कालोनी के अलावा कई स्थानों का तूफानी दौरा कर लोगो से सीधे वोट की अपील की। जगह-जगह भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा का स्वागत किया गया।

इस मौके पर मुखराम बघेल, रविंद्र नागर ,निहाल सिंह बघेल, बुद्धा सैनी, राकेश गुर्जर, महावीर सैनी, भगवान सिंह फौजदार,पारस जैन,गजेंद्र वैष्णव, सचिन गर्ग मुख्य रूप से मोजूद रहे।

इसके उपरांत त्रिखा कॉलोनी में ओम दत्त शर्मा द्वारा आयोजित सम्मान समारोह मे भाजपा प्रत्यासी मूलचंद शर्मा का पगड़ी पहनाकर स्वागत किया गया। इस मौके पर ओपी शास्त्री, सुषमा यादव ने भी अपने विचार रखे।।

 इस मौके पर कॉलोनी के लोगों और भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा ने भी ज्यादा से ज्यादा वोट कमल के निशान पर डालने के लिए सभी से अपील की।

छज्जू राम रोड पर श्री नंदू सेन फल वाले द्वारा आयोजित सम्मान कार्यक्रम में भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा ने सभी लोगों से वोट की अपील की और आगामी 1 अक्टूबर को देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जनसभा में ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचने की अपील की। उन्होंने कहा देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी फरीदाबाद लोकसभा की गदपुरी गांव में आयोजित रैली को संबोधित करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *