फरीदाबाद विधानसभा बनेगी श्रेष्ठ एवं विकसित : विपुल गोयल

0

City24news/संजय शर्मा
फरीदाबाद। विधानसभा 89 से भारतीय जनता पाटी के प्रत्याशी विपुल गोयल ने कहा कि फरीदाबाद विधानसभा श्रेष्ठ एवं विकसित विधानसभा बनेगी, यह मेरा आपसे वादा है। इसलिए आने वाली 5 तारीख को अपना कीमती वोट भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में डालें और हरियाणा में तीसरी बार भारतीय जनता पार्टी का परचम लहराने में सहयोग दें। भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी विपुल गोयल का सेक्टर-9 स्थित प्रकृति पार्क में विनीता गुप्ता एवं राहुल शर्मा द्वारा आयोजित कार्यक्रम में जोरदार स्वागत किया गया।

विपुल गोयल ने कहा कि फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र की जनता उनका परिवार है और परिवार को सहूलियत उपलब्ध कराना मेरा धर्म है। मैं अपने धर्म को भली भांति पालन करना जानता हूं। इस मौके पर उपस्थित लोगों ने पूरे जोश एवं समर्पण के साथ विपुल गोयल को आशीर्वाद दिया और कहा कि फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए विपुल ही एकमात्र विकल्प है। पार्क में उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए विपुल गोयल ने कहा कि फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र में 5 साल नॉन स्टॉप विकास कार्य कराने का मैं जिम्मा लेता हूं। इसलिए मेरा सहयोग करें और मुझे विश्वास दें, फरीदाबाद में एक बार फिर से जीत का ऐतिहासिक कीर्तिमान स्थापित करेंगे।

कार्यक्रम में उपस्थित लोगों ने विपुल गोयल पर भरोसा जताते हुए कहा कि क्षेत्र की जनता एक बार फिर से विपुल गोयल को अपने क्षेत्र की कमान सौंपने को तैयार है। गांव, कॉलोनी, सेक्टर से लेकर सभी जगह विपुल गोयल का प्यार और उनका समर्पण लोगों के लिए एक मिसाल है। युवा से लेकर बुजुर्ग सभी विपुल गोयल को विधायक के रूप में देखना चाहते हैं। इसके लिए सभी लोगों ने आगामी 5 तारीख को अधिक से अधिक संख्या में भारतीय जनता पार्टी के चुनाव चिन्ह कमल के निशान के सामने वाला बटन दबाकर विपुल को विजयी बनाने का आश्वासन दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *