भाजपा राज में बल्लभगढ़ को मिली मूलभूत सुविधाएं और ढांचागत बुनियादी सुविधाएं: कृष्ण पाल गुर्जर

0

2014 से पहले के विकास कार्यों की लिस्ट जनता को दें पूर्व के विधायक: मूलचंद शर्मा भाजपा प्रत्याशी
आजादी के बाद बल्लभगढ़ में सबसे ज्यादा रिकॉर्डतोड विकास कार्य बीजेपी की देन: राजेंद्र बिसला
बल्लभगढ़ में भाजपा को मिल रहा विभिन्न समुदायों का समर्थन

City24news/सुमित गोयल
बल्लबगढ़। जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है उसी तरह बल्लबगढ़ में भी चुनाव प्रचार तेजी के साथ तूफान में बदलता नजर आ रहा है। भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा के पक्ष में लगातार जहां विभिन्न संस्थाएं और कालोनिया का समर्थन और विभिन्न समाजों की तरफ से आशीर्वाद मिलने से विपक्षियों के हौसले पस्त हो रहे हैं।

 केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर और पूर्व विधायक राजेंद्र बीसला क्षेत्र में पहुंचकर लोगों से वोट की अपील कर रहे है ।

केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने विजय नगर में भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा के पक्ष में वोट की अपील करते हुए कहा कि भ्रष्टाचार और लुटेरी कांग्रेस पार्टी ने आजादी के बाद से ही देश को लूटने और बर्बाद करने का काम किया था। भाजपा ने हमेशा सबका साथ सबका विकास और सबके विश्वास के सथ विकास को गति देने आधारभूत ढांचे को मजबूत करने के साथ साथ देश की सुरक्षा को मजबूत करने का काम किया है। उन्होंने लोगों को बताया कि जब वह 2014 में यहां वोट की अपील के लिए आए थे तो रास्तों में कीचड़ और गंदगी नजर आती थी।

 लेकिन आज यहां सीमेंट की सड़के ,सीवर लाइन और पीने का पानी जैसा विकास नजर आता है जो सिर्फ भाजपा सरकार में मंत्री रहे मूलचंद शर्मा की मेहनत और सच्ची लगन का परिणाम है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में युवाओं को योग्यता के आधार पर नौकरी देने का सिस्टम भाजपा ने ही शुरू किया था। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के मित्र आज फिर चुनावी जनसभा पर्ची और खर्ची और नौकरियों के कोटे की बात करते हैं लेकिन हरियाणा का युवा किसी के बहकावे में आने वाला नहीं है।

भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा ने केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर का स्वागत किया। यह कार्यक्रम महावीर सैनी और दर्शन ठाकुर द्वारा आयोजित किया गया।

…..

बल्लभगढ़ हरि बिहार में जनसंपर्क अभियान के अंतर्गत भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा ने लोगों को संबोधित किया और सभी से ज्यादा से ज्यादा वोटो की अपील की उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ में लगातार किए गए विकास कार्य और चल रहे विकास कार्यों को देखते हुए आप सभी अपना कीमती वोट कमल के निशान पर ही देना ताकि आपका भाई मूलचंद शर्मा फिर से विधायक बनकर विकास की गति को बढ़ा सके।

उन्होंने कहा की वोट डालने से पहले कृपया विकास कार्यों को भी ध्यान में रखना ताकि प्रदेश में एक अच्छी सरकार का फिर से चयन हो सके।।

 बल्लभगढ़ के प्रीत नगर में भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा ने कहा कि 2014 से पहले प्रीत नगर ,हरी विहार सहित समस्त कालोनियों का पुराना स्वरूप स्थानीय निवासियों को याद दिलाते हुए कहा कि पहले यहां गाड़ियां आना तो दूर की बात पैदल निकलना भी मुश्किल था 4 से 5 फीट गहरी गंदगी से भारी सड़के होती थी उन्होंने कहा कि भाजपा राज में ही सीवर लाइन, बिजली के खंबे, टाइल्स और सीमेंटेड सड़कों का निर्माण कार्य कराया गया है, उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि आने वाली 5 अक्टूबर को भाजपा के कमल वाले निशान पर अपने कीमती वोट देकर एक बार फिर उन्हें चुनने का काम करें ताकि बल्लभगढ़ में चल रहे विकास कार्यों को और तेज गति के साथ जल्द से जल्द पूरा करा सकूं।

 उन्होंने जनसंपर्क कार्यक्रम के अन्तर्गत कुंदन कालोनी में शिक्षाविद शिवकुमार शर्मा द्वारा आयोजित कार्यक्रम में बोलते हुए कहा कि की पूर्व की विधायक बल्लबगढ़ की जनता को बताए कितनी सरकारी बिल्डिंग बनवाई थी,कितने पेड़ लगवाए थे?

कालोनियों में सड़के बनवाने की बात तो दूर मिट्टी भी नही डलवा पाई थी, सिटी पार्क को भूमाफियाओं से मिलकर बिचवाने में किसका हाथ था ? 

…..

पूर्व की विधायिका अपने 10 सालों का हिसाब बल्लबगढ़ की जनता के सामने रखे तो पता चले कांग्रेस ने उस समय क्या किया था? उन्होंने कहा कि जो लोग अपनी पार्टी के प्रति वफादार नहीं होते,जो लोग अपने समाज के नहीं होते वह बल्लबगढ़ की देव तुल्य जनता के कभी नहीं हो सकते। इसलिए किसी भी दल बदलुओ की बातों में आने की किसी को जरूरत नहीं है। 

……..

और कहा भाजपा ने हमेशा सभी समाजों को बराबर सम्मान देने का काम किया है, 36 बिरादरियों को बीजेपी आगे लेकर बढ़ रही है यही कारण है कि हरियाणा में फिर तीसरी बार भाजपा की सरकार बन रही है।

…..

पूर्व विधायक राजेंद्र बिसला ने भी भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा के पक्ष में वोट की अपील करते हुए कहा कि मैं स्वयं एक विधायक रहा हूं और मेरे बाद भी विधायक रहे हैं लेकिन जितना विकास कार्य बल्लबगढ़ में विधायक और मंत्री रहकर मूलचंद शर्मा ने किए हैं, उन्होंने सभी के रिकॉर्ड फेल कर दिए, आजादी के बाद सबसे बड़े रिकॉर्ड तोड़ विकास कार्य बल्लभगढ़ में भाजपा राज में हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *