राजेश नागर के समर्थन में कांग्रेस पर गरजे अनुराग ठाकुर

0

दामाद दलाल को सत्ता नहीं देगी हरियाणा की जनता: अनुराग ठाकुर
अनुराग सिंह ठाकुर कौराली गांव में विधायक प्रत्याशी राजेश नागर के पक्ष में विधानसभा को किया संबोधित
City24news/ब्यूरो
फ़रीदाबाद। पूर्व केंद्रीय मंत्री व हमीरपुर लोकसभा सांसद अनुराग सिंह ठाकुर ने आज तिगाँव विधानसभा के गांव कौराली में जनसभा को सम्बोधित किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस हरियाणा में दामाद और दलालों को सत्ता सौंपना चाहती है लेकिन जनता ऐसा होने नहीं देगी। उन्होंने कहा कि तिगांव विधानसभा से भाजपा ने अपने निवर्तमान विधायक राजेश नागर को प्रत्याशी बनाया है। आप इनकी स्पष्ट छवि और भाजपा की नीतियों पर वोट देकर हरियाणा में तीसरी बार डबल इंजन सरकार बनाएं। इस अवसर पर उत्तर प्रदेश के जेवर से भाजपा विधायक धीरेंद्र प्रताप सिंह ने भी राजेश नागर के पक्ष में वोट मांगे।

ठाकुर ने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस ने अपने शासन काल में लूट और भ्रष्टाचार को चरम पर पहुँचा दिया था। इनकी सरकार में पूरे हरियाणा में दलाल और दामाद का बोलबाला था। दबंगों द्वारा किसानों की ज़मीन हड़पना, अवैध कब्जा करना आम बात हो गई थी। भाजपा आई और हरियाणा को इस अभिशाप से मुक्ति दी, मगर कांग्रेस अब फिर से प्रदेश में वही जंगलराज वापस लाने के सपने देख रही है। पूरे देश में कांग्रेस से बेईमान व धोखेबाज पार्टी कोई नहीं है। हरियाणा की जनता कांग्रेस के इन मंसूबों को कभी कामयाब नहीं होने देगी और फिर से एक बार भाजपा सरकार बना कर कांग्रेस को विपक्ष में बैठायेगी। 

अनुराग ठाकुर ने कहा कि 5 अक्तूबर के बाद जब प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी तो हम प्रदेश की सभी महिलाओं को लाडो लक्ष्मी योजना के तहत प्रतिमाह ₹2,100, चिरायु-आयुष्मान योजना के तहत प्रत्येक परिवार को ₹10 लाख तक का मुफ्त इलाज एवं परिवार के 70 वर्ष से अधिक प्रत्येक बुजुर्ग को अलग से ₹5 लाख तक के मुफ्त इलाज की सुविधा, 24 फसलों की घोषित न्यूनतम समर्थन मूल्य पर खरीद, 2 लाख युवाओं को बिना पर्ची और बिना खर्ची पक्की सरकारी नौकरी, हर घर गृहणी योजना के तहत ₹500 में सिलेंडर, हर हरियाणवी अग्निवीर को सरकारी नौकरी की गारंटी, पिछड़े समाज की जातियों (36 बिरादरियों) के लिए पर्याप्त बजट के साथ अलग-अलग कल्याण बोर्ड जैसी कई सुविधाएँ देने जा रही है।

उन्होंने कहा कि हरियाणा में हुड्डा राज में दलितों पर हुए अत्याचार को कौन भुला सकता है। जहां-जहां कांग्रेस की सरकारें रहीं इन्होंने दलितों पर बेहिसाब जुल्म ढाए। 19 अप्रैल 2010 में मिर्चपुर में कांग्रेस राज में दलितों पर कितने बेरहमी से अत्याचार ढाया गया, कौन भूल सकता है? इनके समय में दलित अपने आप को डरा, सहमा महसूस करते थे, और हुड्डा उनको न्याय नहीं दिला पाए। इनकी पार्टी की वरिष्ठ नेता सैलजा का हुड्डा परिवार ने इतना अपमान कर दिया कि वो घर बैठ गई हैं, ना सभाएँ कर रही हैं, ना बैठकों में जा रही हैं। बेटे को सेट करने के चक्कर में हुड्डा जी ने पूरे हरियाणा को अपसेट कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *